Breaking News

आज दिल्ली में होगी BJP शासित राज्यों के CM की बड़ी मीटिंग, जेपी नड्डा और पीएम मोदी होंगे शामिल

बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों की मीटिंग आज यानी  24 जुलाई को दिल्ली में होगी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी मुख्यालय में ये मीटिंग लेंगे.बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, पुष्कर सिंह धामी, हिमंता बिस्वा सरमा, भपेंद्र पटेल व अन्य मुख्यमंत्री शामिल होने के लिए पहुंचे हैं।

सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को अपने-अपने राज्य में विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं की रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है। माना जा रहा है, भाजपा का यह कदम आगामी विधानसभा चुनावों व 2024 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर उठाया गया है।

बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल हो सकते हैं। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। वो सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से केंद्रीय योजनाओं के बारे में सवाल-जवाब कर सकते हैं। इस दौरान सभी मुख्यमंत्री अपनी शासन रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व के सामने रखेंगे।

इस मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष नड्डा पिछली मीटिंग में हुए निर्णयों की समीक्षा तो करेंगे ही, साथ ही नई योजनाओं पर कितना काम हुआ और आम आदमी के जीवन में कितना सुधार हुआ इसका भी तुलनात्मक अध्ययन किया जायेगा.

About News Room lko

Check Also

गोवा में आज हर घर जल उत्सव में पीएम मोदी ने लिया भाग, बोले-“3 साल में 7 करोड़ परिवारों को पहुंचाया पानी”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर जल उत्सव ...