Breaking News

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती तो परिजनों ने सुनाई ऐसी सजा, जानकर उड़ जाएंगे होश

प्यार करना कोई गुनाह नहीं होता, लेकिन भारतीय समाज आज भी किसी युवती और युवक के प्यार को गलत तरीके से देखता है, इसी के चलते हर साल देशभर में कई प्रेमी जोड़ों को मौत के घाट उतार दिया जाता है. लेकिन उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़कर किसी को भी हैरान हो सकती है, क्योंकि जब देशभर से इज्जत के नाम पर अपने बच्चों के कल्त की खबर आती हो वहां इस तरह की खबर आना अपने आप में हैरानी करने वाली ही हो सकती है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया.उसके बाद युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया. इसके बाद युवती के परिजनों खुद ही पुलिस को समझौता पत्र दिया और मामले को खत्म करने की गुहार लगाई.

उसके बाद पुलिस ने युवक पर लगे सभी आरोपो को समाप्त करने हुए दोनों को शादी करा दी. जानकारी के मुताबिक, रबूपुरा क्षेत्र का एक युवक दनकौर में एक युवती से मिलने गया था. इसी दौरान परिवार वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और युवती के परिवार की शिकायत पर युवक के खिलाफ घर में घुसकर रेप करने की कोशिश का मामला दर्ज किया.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि कुछ समय पहले दोनों के परिवार वालों के बीच शादी की बात चली थी, लेकिन बाद में दोनों के परिवार वालों ने रिश्ता तोड़ लिया था. इसके बाद भी युवती और युवक के बीच फोन पर बात होती थी. युवक और युवती के प्रेम को देखते हुए दोनों के परिवार वाले एक बार फिर से राजी हो गए और दोनों की शादी करा दी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...