रामविलास पासवान के निधन की हो न्यायिक जांच, हम पार्टी ने लिखा पीएम को पत्र

बिहार में जारी विधानसभा चुनाव के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रहे पूवज़र््केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मौत पर भी राजनीति जारी है. इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्च ने रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग की है. पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है.

हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने रामबिलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच की मांग करते हुए ये पत्र पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा है. जीतन राम मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि रामविलास पासवान के निधन से सभी को दुख है, पर चिराग पासवान खुश हैं. केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद रामविलास पासवान का मेडिकल बुलेटिन क्यों नहीं जारी किया गया. दानिश ने पूछा कि आखिर कौन है जो मेडिकल बुलेटिन जारी करने से रोकता था. इन सारी बातों की जांच होनी चाहिए.

Loading...

दानिश ने बताया कि रामविलास पासवान के निधन में चिराग की संलिप्तता की जांच होनी चाहिए. पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर कौन से राज को चिराग पासवान सामने आने से छिपा रहें हैं. हम और दानिश के इन आरोपों पर चिराग पासवान ने भी प्रतिक्रिया दी है.

चिराग ने कहा कि मांझी जी पहले स्पष्ट करें कि जब पापा अस्पताल में थे तो क्या उनका फोन नहीं आया था, क्या उनसे मेरी बात नहीं हुई थी. चिराग ने कहा कि मांझी जी को मैंने नहीं बताया था कि पापा की तबियत काफी खऱाब है. अब वो लोग इसपर सियासत कर रहे हैं. मालूम हो कि चिराग पासवान का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो पिता की मौत के बाद एक प्रोमो शूट करवा रहे थे और काफी हल्के अंदाज में दिख रहे थे.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपी में महिलाओं से छेडख़ानी करने से रोकने पर सिपाही ने युवक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्रांतर्गत शादी समारोह में जा रही महिलाओं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *