Breaking News

अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से कादीपुर अधिवक्ता की दर्दनाक मौत, आक्रोशित अधिवक्ताओं ने रोड जाम किया 

सुलतानपुर। कादीपुर तहसील में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता रामनारायन मौर्य की ईट-भट्ठे के ट्रैक्टर की चपेट में आने के कारण घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साये अधिवक्ताओं ने रोड जाम कर हंगामा खड़ा कर दिया।

‘आतंकवाद से लेकर अर्थव्यवस्था तक…’, ब्रिक्स में पीएम मोदी ने इन अहम मुद्दों पर की बात

आज सुबह थाना अखण्डनगर पौधनरामपुर निवासी अधिवक्ता रामनारायन मौर्य पुत्र रामचरन मौर्य घर से मोटरसाइकिल द्वारा कादीपुर कचेहरी में आ रहे थे कि कादीपुर बाजार से पहले मालापुर चन्दौली गांव के पास ईट भट्ठे का अनियंत्रित ट्रैक्टर के चपेट में आने के कारण अधिवक्ता रामनारायन मौर्य की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से कादीपुर अधिवक्ता की दर्दनाक मौत,आक्रोशित अधिवक्ताओं ने रोड जाम किया 

इस दुर्घटना की सूचना जैसे ही अधिवक्ताओं को मिली पूरा अधिवक्ता समुदाय व आमजन घटना स्थल पहुंच गये। घटना पर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। अवैधानिक रूप से मिट्टी खनन,ईट भट्ठों पर कार्यरत ट्रैक्टरों से आये दिन हो रही घटनाओं से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने घटनास्थल पर ही कादीपुर अखण्डनगर मार्ग पर बैठ गए जिससे मार्ग जाम हो गया।

Please watch this video also

आक्रोशित अधिवक्ता व आमजन डीएम एसपी को बुलाये जाने की मांग करते हुए पीड़ितों को अहेतुक सहायता दिलाये जाने की मांग पर अड़ गए। अधिवक्ताओं के इस रूप को देखकर शासन प्रशासन के पसीने छूट गए। मौके पर कादीपुर उपजिलाधिकारी उत्तम कुमार तिवारी पुलिस उपाधीक्षक विनय गौतम प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कादीपुर अशोक कुमार सिंह पूरे दल बल के साथ पहुंच कर स्थित को सामान्य बनाने में लग गए।

अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से कादीपुर अधिवक्ता की दर्दनाक मौत,आक्रोशित अधिवक्ताओं ने रोड जाम किया 

काफी मशक्कत के बाद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अधिवक्ताओं की तरफ से तैयार मांग पत्र सौंप कर मांग किया कि मृतक अधिवक्ता के परिजनों को 500000 लाख सहायता राशि दिलाई जाय। परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाई जाय। मृतक की पत्नी के नाम पांच बीघा जमीन उपलब्ध कराई जाय। बच्चों को शिक्षा सहायता दिलाई जाय। मृतक के बच्चियों को समय पर शादी अनुदान दिया जाय। मृतक अधिवक्ता के परिजनों को सड़क दुर्घटना बीमा का लाभ दिया जाए।

Please watch this video also

मृतक अधिवक्ता के परिजनों को अन्य अनुग्रह राशि दिलाई जाय।इन मांगों को बार एसोसिएशन कादीपुर अध्यक्ष दिनेश कुमार शुक्ल सचिव अखिलेश कुमार ने पत्र बनाकर उपजिलाधिकारी उत्तम कुमार तिवारी को सौंपा। एसडीएम ने उपस्थित जनसमुदाय के समक्ष मांगों को स्वीकार कर आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से कादीपुर अधिवक्ता की दर्दनाक मौत,आक्रोशित अधिवक्ताओं ने रोड जाम किया 

काफी मान-मनौव्वल के बाद अधिवक्ता गण अपने साथी अधिवक्ता रामनारायन मौर्य के शव को पोस्टमार्टम हेतु जनपद मुख्यालय भेजा और आवश्यक कार्रवाई हेतु उपजिलाधिकारी पुलिस उपाधीक्षक के साथ थाना कादीपुर पहुंचे। मृतक अधिवक्ता रामनारायन मौर्य के परिवार में पत्नी, चार बेटियां दो विवाहित दो अविवाहित व पिता मौजूद है।घर की पूरी जिम्मेदारी सम्हलने वाले अधिवक्ता रामनारायन मौर्य की मौत की सूचना पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

About Samar Saleel

Check Also

सदस्य (इंफ्रा) रेलवे का वाराणसी स्टेशन पर हुआ आगमन, स्टेशनों पर होने वाले विकास कार्यों को देखा

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के वाराणसी जंक्शन (कैंट) स्टेशन पर आज 23 अक्टूबर 2024 ...