Breaking News

पवन कल्याण की जीत पर कमल हासन ने दी बधाई, कहा- आप पर गर्व है

पावरस्टार पवन कल्याण इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल में ही सामने आए लोकसभा चुनाव के परिणाम में उनकी जनसेना पार्टी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनकी पार्टी ने आंध्र प्रदेश चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। पवन 70,354 वोटों की शानदार बहुमत के साथ पिथापुरम निर्वाचन क्षेत्र से विधायक बने हैं। उनकी पार्टी केंद्र में एनडीए को सत्ता में लाने में भी अहम भूमिका निभा रही है। अभिनेता की इस विशेष उपलब्धि पर उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं।

कमल हासन ने दी बधाई
पॉवर स्टार के इस उपलब्धि पर अभिनेता कमल हासन ने भी उन्हें बधाई दी है। ‘इंडियन 2’ अभिनेता ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “पवन कल्याण से एक भावनात्मक बातचीत हुई और इस शानदार जीत पर उन्हें बधाई दी है। आंध्र प्रदेश के लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं की सेवा करने की उनकी इस यात्रा पर मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। आप पर गर्व है”।

पिछले चुनाव में हार के बाद बने गेम चेंजर
कमल हासन का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों अभिनेताओं के फैंस इस पर काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फैंस को दोनों अभिनेताओं के बीच का यह लगाव काफी पसंद आ रहा है। पवन इस शानदार जीत से ना सिर्फ फिल्मी हस्तियां को बल्कि अब कई राजनेताओं को भी प्रेरित कर रहे हैं। बता दें कि 2019 के चुनाव में पवन कल्याण की पार्टी को दो निर्वाचन क्षेत्रों में हार मिली थी। पिछले चुनाव में हारने से लेकर 2024 के आम चुनावों में गेम चेंजर बनने तक, पवन की राजनीतिक यात्रा काफी प्रेरणादायी है।

इस साल रिलीज होंगी पवन कल्याण की चार फिल्में
बात करें दोनों अभिनेताओं के वर्क फ्रंट की तो पवन कल्याण की चार आगामी फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं। वह फिल्म ‘ओजी- ओरिजिनल गैंगस्टर’ में नजर आने वाले हैं। यह एक एक्शन ड्रामा होगी, जो 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता की एक और फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है, जिसका अस्थायी शीर्षक ‘पीएसपीके 29’ है। वह एक बार फिर तेलुगु पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ में नजर आएंगे, जो इस साल सितंबर में रिलीज होगी। इसके बाद उनकी एक और एक्शन ड्रामा ‘उस्ताद भगत सिंह’ 14 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं, सुपरस्टार कमल हासन अपनी फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगे, जो 12 जुलाई को रिलीज होगी।

About News Desk (P)

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...