Breaking News

असफल अभिनय करियर के कारण राजनीति में हुईं शामिल? शाहरुख का उदाहरण देकर जवाब देने से बचीं कंगना

कंगना रणौत (Kangana Ranaut) को भाजपा की ओर से लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से टिकट दिया गया है। अभिनेत्री अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राजनीति में एंट्री लेने के बाद से ही कंगना एक्शन मोड में आ गई हैं और एक बार फिर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना ने अब बताया है कि उन्होंने राजनीति क्यों जॉइन की है। आइए जानते हैं।

थिरकने के लिए मजबूर करेगा पार्टी एंथम सॉन्ग ‘तबाह है’
असफल अभिनय करियर के कारण राजनीति में हुईं शामिल? शाहरुख का उदाहरण देकर जवाब देने से बचीं कंगना
कंगना ने हाल ही में खुद को और शाहरुख खान को “सितारों की आखिरी पीढ़ी” बताया है। कंगना से पूछा गया कि क्या राजनीति में अभिनेत्री की एंट्री उनकी हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने का नतीजा है? इस पर कंगना ने कहा कि ऐसा नहीं है। कंगना ने शाहरुख खान का उदाहरण दिया, जिन्होंने 2023 में अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में- पठान, जवान और डंकी दी है। अभिनेत्री ने कहा कि इन हिट फिल्मों से पहले फिल्मों शाहरुख ने भी मुश्किल दौर देखा था।

क्या गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष बना रहे है मुसीबत में फंसने की योजना?

कंगना ने आगे कहा, ‘इस दुनिया में ऐसा कोई कलाकार नहीं है, जिसकी कभी फ्लॉप फिल्म न रही हो। 10 साल तक शाहरुख को कोई हिट नहीं मिली, लेकिन फिर ‘पठान’ चली। 7-8 साल तक मुझे कोई हिट नहीं मिली, फिर क्वीन ने मेरे करियर के लिए काम किया। फिर, मुझे 3-4 साल तक कोई हिट नहीं मिली और फिर मणिकर्णिका पर काम हुआ।

अब उम्मीद है कि इमरजेंसी फिर मेरे करियर को पटरी पर लेकर आएगी।’ बता दें कि हाल ही में कंगना रणौत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कांग्रेस हमेशा से मेरे लिए एक भयावह पार्टी रही है। पार्टी में भाई-भतीजावाद मेरे लिए बेहद समस्याग्रस्त रहा है क्योंकि मैं अपनी (फिल्म) इंडस्ट्री में उसी प्रणाली का लक्ष्य थी।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...