Breaking News

करण जोहर ने कार्तिक आर्यन को पार्सल में भेजी आइसक्रीम, अब शुरू करेंगे खुदका ऑनलाइन बिज़नस

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। अनीस बज्मी की इस फिल्म से कार्तिक को खासी उम्मीदें होंगी। कार्तिक और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल फ्लॉप होने के बाद कार्तिक को यहां एक हिट की तलाश होगी। फिलहाल ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग को कोरोना वायरस की वजह से रोक दी गई है। फिल्म की शूटिंग टलने के बाद कार्तिक आइसक्रीम बेचने की कोशिश करते नजर आए।

कार्तिक आर्यन फिल्म से जुड़ी कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो उनकी फिल्म का नहीं, बल्कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जोहर द्वारा भेजे गए गिफ्ट का है। दरअसल, करण जोहर ने कार्तिक आर्यन को आइसक्रीम पार्सल भेजा है।

वीडियो में कार्तिक इस पार्सल को चेक करते दिखाई देते हैं। इसके साथ ही वह इसे ऑनलाइन बेचने के लिए फैंस के बीच शेयर भी कर देते हैं। कार्तिक ने लिखा, ‘मैं इस आइसक्रीम को दो लाख रुपए प्लस जीएसटी में बेचूंगा। आइसक्रीम दो फ्लेवर में मिलेगी। गूची और बैलेंसिआगा। बुकिंग शुरू है।’ कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...