Breaking News

गरीबों व असहायों की मदद को आगे आये कर्मवीर सिंह

औरैया। जिले में गरीब असहायों की सेवा व मदद के संकल्प के साथ राजनीति के क्षेत्र में उतरने वाले निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह के पुत्र एवं नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य कर्मवीर सिंह उनके पदचिन्हों पर आगे बढ़ने लगे हैं। जिन्होंने सोमवार को बाल्मीकि समाज के एक गरीब परिवार की पुत्री की शादी हेतु दिल खोलकर वस्त्र, बर्तन, अन्य सामग्री समेत आर्थिक मदद की जिसकी चारों ओर सराहना हो रही है।

जनपद के निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह निरंतर गरीब व असहाय परिवारों की समय-समय पर आवश्यकतानुसार आर्थिक व अन्य सामग्री प्रदान कर मदद करते रहते हैं और वह अब तक सैकड़ों गरीब कन्याओं की शादी में दिल खोलकर मदद कर चुके हैं। उन्हीं के पदचिन्हों पर आगे चलते हुए उनके पुत्र व औरैया द्वितीय क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य कर्मवीर सिंह आगे बढ़ रहे हैं।

शनिवार को ग्राम करमपुर निवासी राजू बाल्मीकि ने जब उनके कार्यकाल पर पहुंच कर अपनी पुत्री की 05 जून को होने वाली शादी हेतु मदद की गुहार लगाई तो कर्मवीर सिंह ने उन्हें पूरी मदद का न केवल आश्वासन दिया बल्कि आज करमपुर में राजू बाल्मीकि के आवास पर पहुंच कर जहां पुत्री को पांच साड़ियां भेंट की वहीं गरीब पिता को 10 हजार रुपए, आटा, चावल व अन्य सामान भेंट किया साथ ही शादी में बर्तन आदि की जो भी आवश्यकता होगी उसकी भी मदद करने का आश्वासन दिया।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...