Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया, परिजनों ने ससुरालियों पर मारपीट व हत्या कर शव लटकाये जाने का आरोप लगाया है।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेला थाना की सहार चौकी क्षेत्र के गांव पुर्वा दानशाह निवासी रवि कुमार वर्मा उर्फ छुन्ना (35) का शव आज सुबह सात बजे घर पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटका मिला‌ है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया जिन्होंने बताया कि रवि की शादी रायपुर शिवली निवासी रमाकान्ती के साथ हुई थी जिनके दो पुत्रियां व एक पुत्र भी था। आरोप है कि रमाकान्ती का असरतपुर (गोसों) निवासी अजय उर्फ दिवारी लाल के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह 08 अप्रैल को पुत्र को साथ लेकर उसके साथ भाग भी गयी‌ थी।

मृतक के पिता रामेश्वर दयाल ने पुलिस को दी लिखित तहरीर में बताया कि उन लोगों ने अपनी बहू रमाकान्ती के नाम कुछ जमीन खरीदी थी जिसको लेकर उसका पिता रामशंकर धमकी देकर कई बार रूपए ऐंठता रहता था। बताया कि आज सुबह उठकर देखा तो मेरा पुत्र रवि फांसी पर लटका मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि अजय, रामशंकर, रमाकान्त (नेता) व बलवीर ने उसके पुत्र के साथ मारपीट व हत्या कर फांसी पर लटका दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...