Breaking News

Karwa Chauth 2022: आखिर क्यों पहला करवाचौथ नहीं रहेंगी आलिया भट्ट ? लिस्ट में शामिल हैं कई एक्ट्रेस के नाम

करवा चौथ पूरे देश में विवाहित महिलाओं द्वारा मनाया जाता है. यह त्योहार विवाहित महिलाओं द्वारा अपने पति की सुरक्षा और दीर्घायु के लिए सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखकर मनाया जाता है.ब्यूटी बिपाशा बसु भी अपने हैंडसम हंक पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. ऐसे में बच्चे की वजह से अदाकारा इस बार करवा चौथ का व्रत नहीं रखेंगी.

गृहणियों से लेकर कामकाजी महिलाओं तक, विवाहित लोग इस व्रत को पूरी धूमधाम से मनाते है. करवा चौथ तब और खास हो जाता है जब शादी के बाद पहली बार होता है.आलिया भट्ट, नयनतारा, अंकिता लोखंडे, पत्रलेखा और अन्य सहित कई हस्तियों ने हाल ही में शादी की और अपनी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगे.करवा चौथ पर करीना कपूर खान का अलग ही अंदाज है.

अभिनेत्री का मानना ​है कि उन्हें अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने पति सैफ अली खान के लिए उपवास करने की आवश्यकता नहीं है. ये बात एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कही थी.कैटरीना कैफ से लेकर मौनी रॉय तक, यहां सभी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी शादी के बाद पहली बार करवा चौथ मनाएंगी.रिया कपूर ने पिछले साल करण बुलानी से शादी की थी. हालांकि, जब करवा चौथ का समय था.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...