Breaking News

चुनाव प्रचार को दिल्ली आ रहे BJP नेताओं का केजरीवाल ने किया स्वागत, कही ये बात

बीजेपी दिल्ली को जीतने के लिए अपने दिग्गज नेताओं को प्रचार के काम में लगा रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार की कमान बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व के हाथ में है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए उनके नेताओं का दिल्ली में स्वागत किया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा के 200 MPs, 70 मंत्री और 11 CM, आप लोग प्रचार के लिए दिल्ली आ रहे हैं। दिल्ली वालों ने पांच साल में खूब मेहनत से दिल्ली को संवारा है। उनकी मेहनत का अपमान मत करना। अतिथि देवोभव। आपके लिए दिल्ली दर्शन का आयोजन किया है। अक्षरधाम, लोटस टेम्पल आदि का आनंद लीजिएगा।

आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान सीएम केजरीवाल के हाथ में हैं। केजरीवाल आम आदमी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार रोड शो कर रहे हैं। मंगलवाल को केरीवाल ने करावल नगर, गोकलपुर, महरौली, छत्तरपुर और दिल्ली कैंट में रैलियां की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आखिरी चुनावी जनसभा दिल्ली छावनी विधानसभा क्षेत्र के क्रांति चौक पर थी। बादल लदे हुए थे और आयोजकों के चेहरे पर थे परेशानी के भाव। जैसे ही बूंद गिरती नेता परेशान हो जाते। अरविंद केजरीवाल के पहुंचते ही मंच पर बिना औपचारिकताओं में समय गंवाए भाषण शुरू कर दिया जाता है। हैरानी इस बात की थी कि सामने बैठे लोगों ने तो केजरीवाल के छोटे कटआउट, छतरी और पॉलीबैग का सहारा ले लिया, लेकिन केजरीवाल ने अपना भाषण बारिश के दौरान ही पूरा किया।

जनता को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मेरे खिलाफ सभी विपक्षी दल खड़े हो गए हैं। दिल्ली की राजनीति में यह पहली बार हो रहा है। बीजेपी, कांग्रेस, एजेपी, जेडीयू समेत तमाम पार्टियां इकट्ठा हो गईं है। इन सभी का एक ही मसकद केजरीवाल को हराना है। यह सारे कह रहे हैं कि आपके बेटे को हराना चाहते हैं। मुझे पता चला है कि पूरे देश से बीजेपी के 200 सांसद आ रहे हैं। केंद्र सरकार के 70 मंत्री आ रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आगरा में नए शहर मुफ्ती की तैनाती पर विवाद, जामा मस्जिद इंतजामिया कमेटी पर उठाए सवाल

आगरा:  आगरा की जामा मस्जिद इंतजामिया कमेटी के नए शहर मुफ्ती को तैनात करने का ...