Breaking News

केनिशा अवस्थी एयरपोर्ट फैशन की रानी, अपने नए अवतार से खींचा लोगों का ध्यान

केनिशा अवस्थी एयरपोर्ट फैशन की रानी, अपने नए अवतार से खींचा लोगों का ध्यान

केनिशा अवस्थी एक बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री है। वह अपने फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती है और वह फिटनेस के मामले में काफी आगे है। उन्होंने अपनी कड़ी फिटनेस के दम पर सिर्फ एक साल के अंदर ही अपना 15 किलो वजन कम कर दिया। सिर्फ फिटनेस ही नहीं फैशन के मामले में भी वह कमाल करती आई है।

तनुज विरवानी ने गणतंत्र दिवस के लिए अपनी विशेष योजनाओं का खुलासा किया

वह जो भी पहनती है उसमें छा जाती है। हम उन्हें फैशन के मामले में ट्रेंड सेटर भी कह सकते हैं। हाल ही में जब वह एयरपोर्ट पर थी तो उनके एयरपोर्ट लुक ने सभी का ध्यान खींचा और लोग उनकी एयरपोर्ट फैशन के दीवाने बन गए।

केनिशा अवस्थी एयरपोर्ट फैशन की रानी, अपने नए अवतार से खींचा लोगों का ध्यान

केनिशा को शानदार रॉयल ब्लू बेल्टेड डेनिम अवतार में कोचीन के लिए उड़ान भरते देखा गया और उन्हें देखकर, लोग उनके फैशन के दीवाने बन गए। जब हम हवाई यात्रा कर रहे होते हैं तब हमें फैशन के साथ-साथ हमारे कंफर्ट का भी ध्यान रखना पड़ता है। तो अपनी एयरपोर्ट यात्रा के दौरान केनिशा ने ऐसे कपड़े पहने हैं जो उनकी सच्ची फैशन समझ को उजागर करते है।

https://www.instagram.com/p/C2gjpj6vtpk/?igsh=N2RxZDZ3a3h1bTho

हर महिला जो हवाई यात्रा के समय आरामदायक कपड़े को अपनाना चाहती है उनके लिए केनिशा कोई प्रेरणा से कम नहीं है। यह रही उनकी शानदार फैशनेबल तस्वीरें और विडियो..

काम के मोर्चे पर, केनिशा अवस्थी के पास आगे दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली में आज से दो दिन तक बारिश का ऑरेंज अलर्ट, गिरेगा तापमान… पढ़ें मौसम विभाग का पूरा अलर्ट

नई दिल्ली। राजधानी में उमस भरी गर्मी ने लोगों को दिनभर परेशान किया। उमस से ...