Breaking News

किंग खान-राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ के लिए उत्साहित हैं एटली, थिएटर में फिल्म देखने की जताई इच्छा

‘पठान’ के बाद बड़े पर्दे पर हाल ही में रिलीज हुई ‘जवान’ के साथ शाहरुख खान का जादू एक बार फिर देखने को मिला। शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म की कमाई के साथ ही इसकी कहानी की भी सभी खूब तारीफ कर रहे हैं।

इन सितारों के दमदार अभिनय के साथ, जिस एक व्यक्ति ने फिल्म को काबिले-तारीफ बनाया है वह और कोई नहीं बल्कि ‘जवान’ के निर्देशक एटली कुमार हैं। उनकी शानदार कारीगरी ने फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बना दिया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एटली कुमार अपनी फिल्म से ज्यादा शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘डंकी’ देखने के लिए उत्साहित हैं।

अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ की सफलता का आनंद ले रहे निर्देशक एटली कुमार इन दिनों हर छोटी से छोटी बात के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए रिकॉर्ड तोड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ सभी उनकी कहानी और निर्देशन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन सभी के बीच एटली कुमार लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। ऐसे ही एक साक्षात्कार में एटली ने हाल ही में बताया कि कैसे वह शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू भी नजर आएंगी।

एटली ने हाल ही में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘डंकी’ के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में एटली ने किया कि वह ‘डंकी’ के रिलीज होते ही इसे सबसे बड़े थिएटर में देखने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने डंकी का कोई भी सीन नहीं देखा है, लेकिन मैं फिर भी फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं। जब यह रिलीज होगी तो मैं इसे दर्शकों के साथ बड़ी स्क्रीन पर देखने की योजना बना रहा हूं।’

About News Desk (P)

Check Also

बॉलीवुड और वैश्विक सिनेमा की खाई को पाटना चाहते हैं अल्लू अर्जुन, नवीन निर्माण शैली को बताया सहायक

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभिनेता ...