Breaking News

Rain : आज भी यूपी समेत 13 राज्यों में हो सकती है बारिश!

मौसम विज्ञान की मानें तो आज उत्तर प्रदेश समेत देश के 13 राज्यों में झमाझम बारिश ( Rain ) होने की संभावना है। देश में बकरीद, ईद-उल-अजहा मनाए जाने से स्कूल-काॅलेज आैर कार्यालयों अादि में भी छुट्टी है।

Rain : मौसम फेर सकता है आपकी योजना पर पानी

त्योहारों के इस मौसम में अधिकांश लोग कुछ ना कुछ योजना जरूर बनाते हैं लेकिन एेसा न हो कि मौसम उनकी योजना पर पानी फेर दे। इसलिए मौसम का मिजाज पता होना जरूरी है जिसके बारे में भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के वैज्ञानिकों की मानें तो आगामी 4 दिन तक मानसून यूपी समेत कर्इ राज्यों में मेहरबान रह सकता है। पूर्वी व पश्चिम उत्तर प्रदेश के अधिकांश इलाकों में बादल छाए रहेंगे। यहाँ तक की मना जा रहा है की कुछ इलाकों में मूसलाधार बारिश होने की भी संभावना है।

भारी बारिश की संभावना

आज देश के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना नजर आ रही है। गुजरात, उत्तराखंड, पश्चिम उत्तर प्रदेश के अधिकांश इलाकों में आज भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा पूर्वी राजस्थान, पश्चिम मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा के तटीय इलाकों में भी आज भारी बारिश होने के आसार दिखार्इ दे रहे हैं। वहीं मध्य महाराष्ट्र, कोंकण, गोवा, सौराष्ट्र और कच्छ के भी अधिकांश इलाके बारिश से सराबोर हो सकते हैं।

Loading...

दूसरे राज्यों में भी छुटपुट बारिश की सम्भावना जताई जा रही है।

 

रवि गोकुल
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सेवन आपकी सेहत के लिए किसी वरदान से कम नहीं, यहाँ जानिये इसके फायदे

सर्दियों में पालक का सेवन आपकी सेहत के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *