Breaking News

जीत की पटरी पर लौटी कोलकाता नाइट राइडर्स, 21 रनों से आरसीबी को हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल 2023 में फिर जीत की पटरी पर लौट आई है। केकेआर ने बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 21 रन से विजयी परचम फहराया। केकेआर को लगातार चार हार के बाद जीत नसीब हुई है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर ने सधा हुआ आगाज किया। कोहली और फाफ डुप्लेसी (7 गेंदों में 17) ने पहले विकेट के लिए 31 रन की पार्टनरशिप की। डुप्लेसी तीसरे ओवर में आउट हुए। शाहबाज अहमद (2) और ग्लेन मैक्सवेल (5) कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। कोहली ने महिपाल लोमरोर (18 गेंदों में 34) के संग चौथे विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की। लोमरोर 12वें ओवर में पवेलियन लौटे, जिसके बाद आरसीबी की पारी फिर लड़खड़ा गई।

कोहली ने 13वें ओवर में अपना विकेट खोया। बैंगलोर को आखिरी पांच ओवर में जीत के लिए 62 रन की दरकार थी लेकिन टीम 41 रन ही जुटा पाई। दिनेश कार्तिक ने 22, सुयश प्रभुदेसाई ने 10 और वनिंदु हसरंगा ने 5 रन का योगदान दिया। वैशाख (13*) और डेविड विली (11*) नाबाद रहे।

केकेआर ने मौजूदा सीजन में दूसरी बार आरसीबी को मात दी है। नीतीश ब्रिगेड ने 200 का लक्ष्य रखा। जवाब में आरसीबी 8 विकेट गंवाकर 179 रन ही बना सकी। बैंगलोर के लिए कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने सर्वाधिक रन बनाए। उन्होंने 37 गेंदों में 6 चौकों के जरिए 54 की पारी खेली।

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...