Breaking News

कृति सेनन के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर मां का पोस्ट वायरल, आलिया समेत बॉलीवुड पर किया कटाक्ष

कृति सेनन ने आउटसाइडर होने के बावजूद राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम कर यह बात साबित कर दी है कि अगर चाह और लगन हो तो कुछ भी मुमकिन है। कृति को बीते दिन नई दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल हुआ। यह सम्मान जीतने वाली कृति के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। हालांकि, इस जीत पर कृति की मां का एक पुराना पोस्ट इंटरनेट जगत में छा गया है, जिसमें वह बॉलीवुड पर किए गए कटाक्ष वाले ट्वीट को री-ट्वीट कर अपना समर्थन देती नजर आई हैं।

कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ में उनके काबिल-ए-तारीफ प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल हुआ है। उन्होंने आलिया भट्ट के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार साझा किया, जिन्हें यह सम्मान ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनके प्रदर्शन के लिए मिला। जहां सेनन परिवार अपनी बेटी की जीत का जश्न मनाने में व्यस्त है, वहीं एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

कथित तौर पर ट्वीट उस वक्त का है जब कृति अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में दिखाई दी थीं। शो में उनकी उपस्थिति के बाद, प्रशंसकों ने कथित तौर पर अभिनेत्री को अपमानित करने के लिए करण की आलोचना की थी। ‘कॉफी विद करण 7’ में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के आने के बाद, एक यूजर ने अभिनेत्री को नीचा दिखाने के लिए करण जौहर के बारे में ट्वीट कर लिखा, ‘मैं सोनम कपूर से सहमत हूं कि कृति सेनन को कम आंका गया है। उदाहरण के लिए अगर आलिया भट्ट ने मिमी की होती तो उन्हें ज्यादा क्रेडिट मिलता। कृति सेनन को कम तारीफें मिलीं। एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था कि अगर कोई बाहरी व्यक्ति अच्छा करता है तो उसकी सफलता को दबा दिया जाता है, लेकिन अगर कोई अंदरूनी व्यक्ति अच्छा करता है तो उसका जश्न मनाया जाता है।’

 

 

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...