Breaking News

अयोध्या विश्व पर्यटन के मानचित्र पर हुई स्थापित: लल्लू सिंह

अयोध्या। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत महानगर के अयोध्या वशिष्ट कुंड में लगाये गये शिविर में सांसद लल्लू सिंह सम्मलित हुए।

👉ग्राम्य विकास की योजनाओं का लाभ जन-जन को दिलाने के लिए सरकार संकल्पित: केशव प्रसाद मौर्य

विभागीय अधिकारियों की उपस्थिति में आयोजित किए गये शिविर में जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। सांसद ने जनता की समस्याओं को सुनने के बाद उसके निस्तारण हेतु सम्बंधित को निर्देर्शित किया।

अयोध्या विश्व पर्यटन के मानचित्र पर हुई स्थापित: लल्लू सिंह

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति को मिला है। सबका साथ सबका विकास के पथ पर चलते हुए हम सबका विश्वास हासिल करने के लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ रहे है।

👉Aadhaar Pan Link न होने पर जुर्माना, 50 लाख रु की प्रॉपर्टी खरीदने पर लगेगा 20 फिसदी टीडीएस

इसमें सबका प्रयास समाहित है। अयोध्या विश्व पयर्टन के मानचित्र पर स्थापित हो गई है। यहां आने वाले श्रद्धालुओं को वैश्विक मानकों के अनुसार सुविधाएं प्रदान की जा रही है।

अयोध्या विश्व पर्यटन के मानचित्र पर हुई स्थापित: लल्लू सिंह

भारत संकल्प यात्रा के संयोजक अखण्ड प्रताप सिंह डिम्पल ने बताया कि रुदौली के वाजिदपुर में विधायक रामचन्दर यादव व मण्डल अध्यक्ष शिवगोविन्द पाण्डेय, विधायक अमित सिंह चौहान व ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह की मौजूदगी में मसौधा के सोफियापारा में जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, मसौधा के धर्मदासपुर में जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी शिविर में शामिल हुए।

👉कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा – जब डॉ मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब देश की GDP 8.1 प्रतिशत थी

सोहावल के गोपीनाथ पुर में जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू, रहीम पुर में जिला पंचायत सदस्य चन्द्रभान सिंह उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...