Breaking News

सम्पूर्ण समाधान दिवस में वकीलों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

महराजगंज/ रायबरेली। जनपद रायबरेली के महराजगंज में मंगलवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ वहीं सम्पूर्ण समाधान दिवस में नगर पंचायत महराजगंज के टेम्पों स्टैंडो की निलामी निष्पक्ष एवं पारदर्शिता पूर्ण कराये जाने के संबंध में शैलेन्द्र सिंह एडवोकेट व विजय सिंह एडवोकेट ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर टेंपो स्टैंड में धांधली व मनचाहे को स्टैंड का ठेका दिए जाने का आरोप लगाया।

आपको बता दे कि महराजगंज नगर पंचायत में कई वर्षों से टेंपो स्टैंड नीलामी में हो रही धांधली व अपने चहेतों को दिए जाने को लेकर जिला अधिकारी को एक शिकायती पत्र देकर अवगत कराया गया आपको यह भी बता दे कि विगत कई वर्षो से नगर पंचायत स्थित टेम्पों स्टैंडो की निलामी जो गुपचुप तरीके से नगर पंचायत द्वारा मिलीभगत कर अपने चहेतों को कर दी जाती है ।

एडवोकेट ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर

उसी को लेकर शिकायतकर्ता शैलेन्द्र सिंह एडवोकेट व विजय सिंह एडवोकेट ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर जिला अधिकारी मामले में जांच कराने की मांग की है शिकायत पत्र में बताया कई वर्षो से लगातार नगर पंचायत द्वारा अपने चहेतो को टेम्पों स्टैंडो की नीलामी बिना करे ही दे दिया जाता है जो विधि सम्वत नही है।

प्रार्थना पत्र देने के बाद जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त अधिशाषी अधिकारी पवन किशोर को बुलाकर टेंपो स्टैंड की नीलामी नियमत निष्पक्षता पारदर्शिता नियमानुसार कराए जाने के सख्त निर्देश दिए कहा लापरवाही व धांधली होने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी नीलामी को निष्पक्ष एवं पारदर्शिता से कराएं नहीं तो कार्यवाही के लिए तैयार रहे।
अब देखने वाली बात यह होगी की क्या कई वर्षो से हो रही निलामी में धांधली रुक पाएगी या ऐसे ही जिलाधिकारी का आदेश बौना साबित होगा।

Loading...

आपको यह भी बता दें 28 फरवरी को नीलामी होना था जो स्थगित कर दी गई अब 09 मार्च को निलामी होना सुनिश्चित हुआ है क्या नीलामी होगी या ऐसे ही अपने चहेतों को दे दिया जाएगा यह समय तय करेगा। इस मौके पर इस मौके पर जिलाधिकारी नेहा शर्मा, पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह, उपजिलाधिकारी पूजा अग्निहोत्री, सीओ आरपी शाही, तहसीलदार विनोद सिंह, अधीक्षक डाव राधा कृष्ण, अधिशाषी अधिकारी पवन किशोर मौर्य, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक लाल चंद सरोज सहित अन्य अधिकारी व पत्रकार मौजूद रहे।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी को काले झंडे दिखाने की कोशिश

कानपुर। उन्नाव की गैंगरेप पीड़िता की मौत से आक्रोशित सपाइयों ने कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *