Breaking News

बिधूना नगर पंचायत में पीएम के लाभार्थियों से मुख्यमंत्री की पूछताछ का टीवी पर दिखाया गया लाइव प्रसारण

बिधूना/औरैया। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत प्रदेश के सभी जिलों में चयनित किए गए लाभार्थियों से आवास के संबंध में इंटरनेट के माध्यम से जुड़कर सभी नगर पंचायतों में कुछ लाभार्थियों से पूछताछ की गई और योजना के सही क्रियान्वयन पर संतोष भी जताया गया। बिधूना नगर पंचायत में भी मुख्यमंत्री का लाइव प्रसारण हुआ।

नगर पंचायत बिधूना में भी बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित लाभार्थियों से आवासों के संबंध में जानकारी के लिए इंटरनेट के माध्यम से लाइव प्रसारण से जोड़ा गया। प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री को आवास से संबंधित धनराशि उनके खातों में आने और आवास से समस्याएं हल होने के संबंध में पूछा गया साथ ही लाभार्थियों ने इन आवासों के मिलने से उनकी बहुत बड़ी मुश्किलें दूर होने की बात कह कर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के प्रति आभार भी व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर भाजपा विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य बिल्लू नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार, अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय, प्रधान लिपिक दिनेश गुप्ता, अनूप मिश्रा, मनोज चतुर्वेदी, उदय प्रताप सिंह यादव, रोहित कुमार वर्मा, संजू श्रीवास्तव के साथ ही सभासद बंटू गुप्ता आदि प्रमुख लोगों के प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी व आम लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी बोले- रामगोपाल को राम मंदिर अच्छा नहीं लगेगा, ये तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते थे

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां उन्होंने फर्रुखाबाद ...