Breaking News

Lockdown : जरूरतमंदों को राशन पहुंचा रहा कमला सेवा संस्थान

प्रतापगढ़। जनपद में कमला सेवा संस्थान के अध्यक्ष विद्युत सिंह के नेतृत्व में लॉक डाउन के पहले दिन से लोगों को दिया जा रहा राशन वितरण का कार्यक्रम प्रतिदिन निर्बाध्य जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को अजीत नगर निकट केनरा बैंक के बगल पूर्व सभासद के बेटे आबिद रजा टीम द्वारा धर्म जाति के सारे बंधन को तोड़कर कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को प्रतिदिन की भांति राशन किट उपलब्ध कराकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने संकल्प लिया कि प्रधानमंत्री जी द्वारा लॉक डाउन को बढ़ाये जाने के बाद पूरी टीम आगे भी जरूरतमंदों को घर-घर राशन उपलब्ध कराएगी। जिसके लिए प्रतिदिन कमला सेवा संस्थान की 5 बाइक की टीमें प्रशासन के सहयोग से क्षेत्र में भ्रमण करके जरूरतमंदों को राशन की किट मुहैया कराएगी।

इस मौके पर उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों ने संस्था द्वारा किये जा रहे प्रयासों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि जो कार्य यह संस्था और टीम कर रही है वह मानव सेवा के लिहाज़ से प्रशंसनीय और समाज के लिए एक मिसाल है। इस कार्य में प्रमुख रूप से सहयोग करने वालों में मुरली केसरवानी, अशोक सिंह, राशिद बाबा, मूसा खान, गुलाम रजा, सन्ने, अनूप सिंह, दीपू सिंह, इजहार हुसैन, अफजल सिद्दीकी आदि प्रमुख लोग शामिल हैं, जो एक दूसरे के सहयोग से जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवा रहे हैं।

रिपोर्ट-अजीत प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...