Breaking News

Lok Sabha by Election: आजमगढ़ से सपा प्रत्याशी धर्मेन्‍द्र यादव ठोकेंगे ताल, आज दाखिल करेंगे नामांकन

समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्‍द्र यादव पर दांव लगाया है। आजमगढ़ लोकसभा सीट पर धर्मेंद्र यादव उपचुनाव चुनाव लड़ेंगे। धर्मेंद्र यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के लिए राजी कर लिया गया है।

पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उनके नाम पर मुहर लगा दी है। धर्मेन्‍द्र यादव, पूर्वांचल एक्‍सप्रेस से कुछ ही देर में आजमगढ़ पहुंचने वाले हैं। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे हैं। नामांकन के दौरान जिले के सभी 10 विधायक मौजूद रहेंगे।  धर्मेंद्र यादव आज नामांकन करने आजमगढ़ पहुंच रहे हैं।

पूर्व राज्यसभा सांसद बलिहारी बाबू के पुत्र सुशील कुमार आनंद का नाम सामने आया तो कभी पूर्व सांसद और वर्तमान विधायक रमाकांत यादव का नाम। सपा इस सीट को किसी भी कीमत पर खोना नहीं चाहती है। जिसके चलते भी सपा इस सीट को लेकर मंथन में जुटी है कि कौन ऐसा है जो इस सीट पर जीत हासिल कर सकता है।

सोमवार की सुबह लगभग 11:30 बजे वह अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें कि सोमवार को ही नामांकन का आखिरी दिन है। बसपा प्रत्याशी शाह आलम गुड्डू जमाली ने अपना नामांकन पहले ही कर दिया है। वहीं भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ भी सोमवार को ही दोपहर 12:30 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

About News Room lko

Check Also

“…और दादा डॉक्टर की सलाह और दवाएं मिली या नहीं”- डिप्टी सीएम 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 लखनऊ। दादा ...