Breaking News

करण व कंगना के बीच बढ़ती नजदीकियां देखकर बहन रंगोली ने दी ये सलाह, कहा:’दूर रहो…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranut) और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के बीच अक्सर कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। कंगना भी नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर वार करने से पीछे नहीं हटती। हाल ही दोनों को पद्म श्री पुरस्‍कारों के लिए चुना गया है जिसके बाद कंगना ने करण करण जौहर की तारीफ़ की। वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने भी कहा कि अगर कंगना के लायक उन्हें कोई स्क्रिप्ट मिलती है तो वे जरूर उनके साथ काम करेंगे। दोनों के बीच अभी दोस्ती की शुरुआत होने ही जा रही थी कि कंगना की बहन रंगोली (Rangoli Chandel) ने करण जौहर का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया है। रंगोली ने कंगना को करण जौहर से दूर रहने की सलाह भी दे डाली है।

रंगोली ने ट्वीट किया- ‘करण जौहर जी कह तो ऐसे रहे हैं कि जैसे फोन करने पर कंगना आ जाती है, भाई साहब. आपके और मेरे चाहने से क्‍या होता है, कंगना को तो स्क्रिप्‍ट चाहिए होती है, कभी होगी आपके पास उसके लायक स्क्रिप्‍ट ?

अपने अगले ट्वीट में रंगोली ने लिखा- ‘आखिरी बार कंगना ने करण की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ (Aei Dil hai Mushkil) देखी थी, वो इतनी परेशान हुई कि उसने मुझे बताया कैंसर पेशेंट की कीमोथेरेपी चल रही है फिर भी पीछे पड़ा हुआ घटिया लड़का जबरदस्‍ती करता है और उससे कहता है, अब तो मेरी हो जा अब तो तुझे कैंसर है। कंगना ये देखने के बाद लंबे समय तक शॉक में थी। रंगोली ने कहा- ‘करण जौहर जी, अगर ऐसी स्क्रिप्‍ट लेकर आओगे तो आपको भगवान भी नहीं बचा सकता, प्‍लीज कंगना से दूर रहो, सबकी भलाई इसी में है।’

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...