Breaking News

ट्रेनी IPS की एक साल पहले हुई लव मैरिज, पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

प्यार करके शादी करने वाले हैदराबाद के ट्रेनी आईपीएस अधिकारी महेश्वर रेड्डी की पत्नी भावना ने उनके खिलाफ जवाहर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. भावना ने रेड्डी पर धोखा देने और दहेज मांगने का आरोप लगाया है.

सेंट्रल रेलवे में कार्यरत भावना ने शिकायत में कहा है कि कडपा निवासी ट्रेनी आईपीएस महेश्वर रेड्डी ने एक साल पहले उनसे लव मैरिज की थी. लेकिन आईपीएस में सेलेक्शन होने के बाद वो उनसे कन्नी काटने लगे हैं.

भावना के मुताबिक उस्मानिया यूनिवर्सिटी में जान-पहचान होने के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे. दोस्ती जब प्यार में बदली तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया. एक साल पहले शादी करके दोनों एक साथ रहने लगे.

भावना का आरोप है कि आईपीएस चुने जाने के बाद महेश्वर के व्यवहार में बहुत बदलाव आ गया है. उनसे दहेज की मांग की और न लाने पर तलाक देने का दबाव बनाया. उन्हें घर से निकाल दिया और परिवार को जान से मारने की धमकी दी.

बता दें कि भावना दलित परिवार से ताल्लुक रखती हैं जबकि महेश्वर सवर्ण है. पुलिस ने महेश्वर रेड्डी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की धाराओं और SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, जांच की जा रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...