Breaking News

Madhuri Dixit ने मुंबई के लोअर परेल एरिया में खरीदा 48 करोड़ का नया अपार्टमेंट, देखें कुछ तस्वीरें

माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मजा मा’ का जमकर प्रमोशन करने में बिजी चल रही हैं.  माधुरी ने उक्त संपत्ति इंडियाबुल्स ब्लू, लोअर परेल में खरीदी।  दक्षिण मुंबई के वर्ली में आवासीय संपत्ति 10 एकड़ के क्षेत्र में स्थित है और अरब सागर के शानदार दृश्य प्रस्तुत करती है। इसमें बड़े स्विमिंग पूल, एक फुटबॉल पिच, एक जिम, स्पा, क्लब और कई अन्य सुविधाएं हैं।

माधुरी का लग्जरी अपार्टमेंट 53वें माले पर है और 5,384 स्क्वायर फुट एरिया में फैला हुआ है. एक्ट्रेस ने इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री 28 सितंबर को करवाई है. माधुरी दीक्षित ने इस घर के लिए 2.4 करोड़ रुपए की स्टैंप ड्यूटी पे की है.

1990 के दशक में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक, माधुरी की झोली में कई सफल और पुरस्कार विजेता फिल्में हैं। वह अपने नृत्य कौशल के लिए भी जानी जाती हैं। माधुरी ने 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी की और कुछ साल पहले अपने परिवार के साथ भारत लौटने से पहले अमेरिका में शिफ्ट हो गई थी।बता दें कि पिछले साल माधुरी दीक्षित ने मुंबई में 3 साल के लिए साढ़े 12 लाख रुपए महीने के किराए पर एक घर लिया था.

वह तब से फिल्मों में काम करने और झलक दिखला जा 10 जैसे रियलिटी टीवी शो को जज करने में व्यस्त हैं। माधुरी की नवीनतम फिल्म माजा मा 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...