Breaking News

श्रीदेवी की 2012 में आई फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ को पूरे हुए 10 साल, एक्ट्रेस की पहनी साड़ियों की होगी निलामी

इंग्लिश विंग्लिश फिल्म की डायरेक्टर गौरी शिंदे ने इस फिल्म के 10 साल पूरे होने पर इसे अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करने का फैसला किया है। ऐसे में इस खास मौके को और भी बेहतरीन बनाने और श्रीदेवी के फैंस खास तोहफा देने के लिए डायरेक्टर गौरी शिंदे ने एक अनोखा प्लान बनाया है.

‘इंग्लिश विंग्लिश’ फिल्म में शशि गोडबोले के किरदार में श्रीदेवी ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था. यह फिल्म क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी खूब पसंद की थी.श्रीदेवी ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से साल 1997 में ब्रेक ले लिया था, फिर उन्होंने साल 2012 में गौरी शिंदे की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से कमबैक किया था

डायरेक्टर गौरी शिंदे ने आगे कहा, ‘मैंने अब तक इस फिल्म में श्रीदेवी द्वारा पहनी गई साड़ियों को संभाल कर रखा है और इंग्लिश विंग्लिश के दस साल पूरे होने पर मैंने इन्हें नीलाम करने का फैसला किया है।’ गौरी ने आगे ये भी बताया कि साड़ियों की नीलामी से जो भी रकम आएगी उसे वह एक एनजीओ को गरीब लड़कियों की पढ़ाई के लिए दे देगीं।

फिल्म में शशि की मासूमियत और सादगी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. उन्होंने श्रीदेवी की फिल्म में पहनी गई साड़ियों को नीलाम करने का फैसला किया है.  10 अक्टूबर को श्रीदेवी से जुड़ी खास चीजें नीलाम की जाएंगी.इस किरदार को सादगी देने में कॉस्ट्यूम का भरपूर योगदान रहा. फिल्म फिल्म की टीम ने फिल्म में श्रीदेवी की पहनी हुई साड़ियां नीलाम कर कर इस दिन और भी यादगार बनाने का प्लान किया है.

About News Room lko

Check Also

अपूर्व और शिल्पा ने दी फैंस को खुशखबरी बने मम्मी-पापा, जाने क्या रखा गुड़िया का क्यूट नाम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और फेमस एक्ट्रेस शिल्पा ...