Breaking News

महाराणा प्रताप युवा सेना ने महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूंककर दर्ज कराया अपना विरोध

बिधूना/औरैया। राष्ट्रीय महाराणा प्रताप युवा सेना के प्रदेश महासचिव अन्नू सेंगर ने कहा कि मीडिया भारत के संविधान का चौथा स्तंभ बोला जाता है, इसलिए इस पेशे से जुड़े हमारे देश के पत्रकार भाइयों को हमेशा सम्मान मिलना चाहिए। उनके साथ किसी भी प्रकार से कोई भी दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवा सेना ने महाराष्ट्र सरकार का पुतला फूँक कर अपना विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया।

वहीं पर महाराणा प्रताप युवा सेना के प्रदेश महामंत्री (मुख प्रकोष्ठ) उत्तर प्रदेश अनुराग ठाकुर ने बताया जिस प्रकार से महाराष्ट्र सरकार व पुलिस प्रशासन ने रिपब्लिक भारत के चीफ एडिटर अर्णब गोस्वामी हिंदू सम्राट के साथ दुर्व्यवहार किया है, इसको लेकर युवाओं में रोष व्याप्त है। उन्होंने बताया कि मीडिया कर्मियों के साथ किसी भी कीमत पर होने वाले दुर्व्यवहार को हम हरगिज बर्दाश्त नहीं करेंगे।

आपको बताते चलें आज औरैया जिले के बिधूना तहसील में बेला रोड बंथरा चौराहे पर युवाओं ने एक साथ सम्मिलित होकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार जिस प्रकार से संतो और ब्राह्मणों के साथ में मीडिया कर्मियों को टारगेट बना रही है, उनका यह व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा। कुछ दिनों पहले भी महाराष्ट्र सरकार की पुलिस ने अर्णव गोस्वामी पर टी.आर.पी. को लेकर काफी गंभीर आरोप लगाए थे, जिसका अर्णव गोस्वामी ने सबूत पेश कर पुलिस प्रशासन की हरकतों का पर्दाफाश कर दिया था।

प्रदेश महासचिव व प्रदेश महामंत्री मुख प्रकोष्ठ ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार कि यह तानाशाही नहीं चलेगी। महाराष्ट्र सरकार ने चौथे स्तंभ पर जो प्रहार किया है हम इसको बिल्कुल ही बीर्दाश्त नही करेंगे, क्योंकि इसका विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा। इस मौके पर पुनीत ठाकुर युवा भाजपा नेता, बिशाल सेंगर, संजू ठाकुर, सिंटू तोमर, अंशुल भाई, रोहित तोमर, सागर शर्मा, ध्रप चौहान, आर्यन तिवारी, शिवम प्रजापति, अनिरुद्ध राठौर, गौरव राठौर, बिल्लू मिश्रा, सोहिल खान, अरवाज खान, विपिन कठेरिया, किशन सेंगर आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...