Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने किया था अरबाज खान को प्रपोज, बोलीं- घर से बाहर निकलने के लिए की थी शादी

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज की पहली मुलाकात तकरीबन 20 की उम्र में हुई थी, तभी दोनों एक-दूजे के प्यार में इस कदर खो गए कि दोनों ने साल 1998 दिसंबर में शादी कर ली थी। इसके बाद 2002 में दोनों का पहला बेटा अरहान पैदा हुआ। दोनों की लाइफ शानदार चल रही थी कि अचानक शादी के 19 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। बॉलीवुड के पसंदीदा कपल के अलग होने की खबर से उनके फैंस, रिश्तेदार और बॉलीवुड सितारे भी हैरान थे।

एक शो पर बताई थी प्रपोज की बात
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका अरोड़ा ने एक शो के दौरान हुई बातचीत में बताया कि उन्होंने ही अरबाज को प्रपोज किया था। यही नहीं बल्कि अरबाज से शादी उन्होंने सिर्फ और सिर्फ इसलिए की क्योंकि वह अपने घर से बाहर निकलना चाहती थीं।

तलाक की बात कर घरवालों ने कही थी यह बात
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब मलाइका ने अपने घरवालों से तलाक की बात कही थी तब उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह तलाक लें। मलाइका ने एक शो के दौरान कहा था, ”मुझे लगता है कि सबकी पहली यही राय थी कि तलाक मत करना। कोई आपको नहीं कहेगा कि हां हां प्लीज जाइए और कर लीजिए। यह पहली बात है कि आपको सोच समझकर ही कोई निर्णय लेना होगा। मैं भी इसी चीज से गुजरी चुकी हूं।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक शो पर मलाइका ने यह भी बताया था, ”जिस दिन मुझे अरबाज से तलाक लेना था, ठीक उस एक दिन से पहले की रात को मेरे पूरे परिवार ने मेरे साथ बैठकर मुझसे फिर से पूछा, ‘क्या तुम वाकई में अरबाज को तलाक देना चाहती हो? क्या तुम अपने फैसले को लेकर 100 प्रतिशत कंफर्म हो?’ ये वे लोग हैं जो अपकी चिंता करते हैं और परवाह करते हैं, इसलिए वे जानना चाहते थे कि क्या मैं वाकई में ऐसा चाहती हूं। दरअसल, हर कोई कहता था, ‘अगर तुम यह फैसला ले रही हो, तो हमें तुम पर गर्व है और हमारी नजर में तुम एक मजबूत महिला हो। उनकी इन सभी बातों से मुझे और ताकत मिली, जिसकी मुझे जरूरत थी।”

बेटे ने पूछा मां से कब शादी करेंगी
एक वॉडकास्ट के दौरान मलाइका के बेटे अरहान खान ने मलाइका से शादी को लेकर पूछा था कि वह कब, कहां, किस तारीख और किससे शादी करने वाली हैं। तो इसपर मलाइका ने कहा, ”मेरे लिए मिर्ची खाना बेहतर होगा। मैं इसका जवाब नहीं दे सकती। मुझे नहीं पता कि इसका कोई जवाब है या नहीं। मुझे लगता है कि मैं फिलहाल अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रही हूं”

बता दें कि अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है। उन्होंने दिसंबर 2023 में अरबाज की बहन अर्पिता के मुंबई स्थित घर पर शादी की थी। तो वहीं दूसरी ओर यह अफवाहें हैं कि मलाइका और अर्जुन कपूर अब अलग हो गए हैं।

About News Desk (P)

Check Also

गोपीचंद की आगामी फिल्म में दिखेगा सनी देओल का सुपरहिट अंदाज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे अभिनेता

मसाला फिल्मों के सफल निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी की आगामी फिल्म ‘एसडीजीएम’ का दर्शक बेसब्री से ...