Breaking News

बीजेपी से गठबंधन की अटकलों के बीच जयंत चौधरी ने किया ये ट्वीट, जानकर सभी नेताओ के उड़े होश

सियासत में कुछ भी पक्का नहीं होता। न दोस्ती न दुश्मनी और न ही कोई संकल्प। इसी रवायत को आगे बढ़ाते हुए पिछले विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे के खिलाफ आग उगलने वाले कई नेता आज साथ आने को बेताब दिखते हैं।

👉हरियाणा में कुंआरों को हर महीने मिलेगी इतनी पेंशन, सीएम खट्टर ने किया ऐलान, जानकर ख़ुशी से झूम उठे लोग

जाहिर है कि लोकसभा चुनाव करीब हैं तो नेता अपने-अपने ढंग से अपने समीकरण बिठाने और दूसरों के बिगाड़ने में जुटे हैं। पिछले दिनों महाराष्ट्र में एनसीपी की टूट के बाद रालोद के बीजेपी के साथ आने को लेकर मोदी और योगी सरकार के मंत्री भविष्यवाणी करने लगे तो रालोद नेताओं की भी प्रतिक्रियाएं भी तत्काल आ गईं।

बीजेपी से गठबंधन की अटकलों के बीच जयंत चौधरी ने किया ये ट्वीट

राजनीतिक गलियारों में जयंत के इन ट्वीट्स के मायने निकाले जाने लगे हैं। लोग एक-दूसरे से पूछ रहे हैं कि आखिर जयंत कहना क्या चाहते हैं? क्या रालोद अध्यक्ष, गठबंधन को लेकर कोई इशारा कर रहे हैं।

कोई नया संकेत दे रहे हैं? जयंत चौधरी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘खिचड़ी, पुलाव, बिरयानी..जो पसंद है खाओ!’ अपने दूसरे ट्वीट में जयंत ने लिखा, ‘वैसे चावल खाने ही हैं तो खीर खाओ!’ इन दोनों ट्वीट को लेकर लोग सवाल उठाने लगे कि जयंत अचानक से खिचड़ी, पुलाव, बिरयानी और खीर की बात क्यों करने लगे हैं। क्या 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे जयंत कोई बड़ा कदम उठाने वाले हैं?

जयंत के ताजा ट्वीट्स को लेकर एक बार फिर उनके और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच बढ़ती दूरियों की भी चर्चा शुरू हो गई। कहा जा रहा है कि अखिलेश और जयंत दोनों में से कोई दूरियों को कम करने की कोशिश नहीं कर रहा है। दोनों अपने-अपने राजनीतिक वजूद को लेकर संघर्षरत हैं और अपनी-अपनी रणनीति बना रहे हैं।

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ही नहीं उनकी पत्नी चारु चौधरी ने भी साफ कर दिया कि वे बीजेपी या एनडीए में शामिल नहीं हो रहे हैं। चारु चौधरी ने एक ट्वीट में यह तक लिखा कि चवन्नी नहीं हैं जो पलट जाएंगे। अफवाहों पर ध्यान ना दें। लेकिन अब एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं कि आखिर जयंत चौधरी क्या पका रहे हैं? ये सवाल उनके दो ट्वीट के बाद से उठ रहे हैं जो उन्होंने गुरुवार की रात करीब 10 बजे किए।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...