Breaking News

Malaika Arora ने कहा प्यार एक खूबसूरत एहसास

मुंबई में बीती रात हुए एक इवेंट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए Malaika Arora मलाइका अरोड़ा ने माना है कि प्यार में होना एक खूबसूरत एहसास है स यह इस बात को दर्शाता है कि मलाइका भले ही अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते को ना कबूल करें लेकिन वह भी रिश्ते में है, जिसके चलते जब उनसे प्यार पर टिप्स देने की बात की।

Malaika Arora कहती है

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora कहती हैं, “मुझे लगता है प्यार एक खुबसूरत एहसास है, इसका आनंद उठाये और भरपूर लाभ लेंस मुझे लगता है प्यार में होना भी खुबसूरत होता है”। गौरतलब है कि मलाइका अरोरा उनसे छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है, हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर इस बारे में बात नहीं की है। इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि मलाइका ने अरबाज खान से तलाक अर्जुन कपूर से प्यार होने के बाद लिया है यहां तक कि दोनों की शादी की भी बात चलने की बात कही जा रही है।

एटीट्यूड अच्छा होना

इस मौके पर मलाइका ने फैशन के टिप्स भी दिए और कहा कि महिलाओं को एक ब्लैक ड्रेस वार्डरोब में हमेशा रखना चाहिए। इसके अलावा एक जोड़ी जींस होनी चाहिए, साथ ही एटीट्यूड अच्छा होना चाहिए। मलाइका कहती हैं,’ ‘हमेशा एक ब्लैक ड्रेस आपके वार्डरोब में रखेंस विश्वास रखें यह बहुत ही आवश्यक चीज है। एक जोड़ी जींस की भी रखें जोकि एकदम दमदार हों। मलाइका ने इस मौके पर उनकी सबसे यादगार ड्रेस के बारे में भी बतायास मलाइका ने ये ड्रेस आइफा अवार्ड्स के लिए पहनी थी, जोकि मलेशिया में हुआ था। मैं उसे इसलिए नहीं भूल पाउंगी क्योंकि वह ड्रेस इतना बड़ा था कि मुझे उसे पहनने के लिए तीन लोगों की सहायता लेनी पड़ी थी।

 

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...