Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने बताया दूसरी शादी का प्लान, बोलीं सोचा तो ऐसा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। कई बार दोनों की शादी को लेकर खबरें उड़ीं लेकिन दोनों ने ही इस मुद्दे को लेकर चुप्पी साध रखी थी।

अब मलाइका अरोड़ा ने शादी को लेकर पूछे गए सवालों का खुलकर जवाब दिया और बताया है कि वह दूसरी बार शादी करने के बारे में सोच रही हैं। मालूम हो कि मलाइका अरोड़ा सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ लंबे वक्त तक शादी के बंधन में थीं लेकिन फिर 19 साल की यह शादी टूट गई।

मलाइका अरोड़ा ने बताया, “मुझे शादी में भरोसा है, मैं प्यार और हमसफर में यकीन करती हूं.. इन सारी चीजों में। मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा कब शादी करूंगी, क्योंकि मैं मानती हूं कि जिंदगी का थोड़ा सा हिस्सा सरप्राइज के तौर पर भी छोड़ देना चाहिए, और बहुत ज्यादा प्लानिंग नहीं करनी चाहिए। लगातार चीजों को प्लान करते रहने से उसका मजा मर जाता है।”

अरबाज खान के साथ शादी से मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। मलाइका अरोड़ा ने ब्राइड्स टुडे के साथ बातचीत में बताया कि वह शादी के बारे में सोच रही हैं। उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर मैंने इस बारे में सोचा है। लोगों को लगता है कि शायद मैं अब शादी के खिलाफ हो गई हूं, लेकिन इस बात का सच से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है।”

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...