Breaking News

पंचायत चुनाव की रंजिश में फायरिंग, महिला की मौत

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई जबकि गोली लगने से चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। चुनाव के बाद की रंजिश अब निकलकर सामने आ रही है।

घटना मटसेना थाना क्षेत्र के गांव नरगापुर की ठार की है। घटनाक्रम के अनुसार जितेंद्र और धर्मेंद्र के बीच पंचायत चुनाव के दौरान मन मुटाव हो गया था। इसी के चलते रविवार की रात दोनों पक्ष आमने सामने आ गये लिहाजा दोनो में जमकर पथराव और फायरिंग हुयी जिसमें पांच लोग घायल हुए।

घटना की जानकारी मिलने पर थाना मटसेना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी के साथ साथ सभी को एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने 70 बर्षीय महिला सुशीला देवी को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों की हालत स्थिर है। घटना के मद्देनजर तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जिला अस्पताल में जिन घायलों को भर्ती कराया गया है उनके नाम वीरपाल, उमाशंकर, बलराम और सुग्रीव है। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि झगड़े के दौरान क्रॉस फायरिंग भी हुयी है। गोली लगने से महिला सुशीला की मौत हो गयी है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है। गांव में हालात सामान्य है, एतिहातन फोर्स तैनात कर दिया गया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...