Breaking News

जान भले चली जाए लेकिन समझौता नहीं : ममता बनर्जी

कोलकाता। चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस प्रमुख से पूछताछ करने पहुंची सीबीआई की गिरफ्तारी के विरोध में धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि मैं अपनी जान देने को तैयार हूं लेकिन समझौता नहीं करूंगी। इस मामले को संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ।

पुलिस प्रमुख राजीव कुमार का अपमान नहीं

ममता ने कहा,लोग सड़कों पर टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे थे,तब मैं शांत रही। लेकिन इस बार जब कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार का अपमान हुआ तो हमें गुस्सा आया और हम इसके विरोध में धरने पर बैठे हैं। हम पुलिस प्रमुख राजीव कुमार का अपमान नहीं सहेंगे क्योंकि वह राज्य के प्रमुख अधिकारी हैं। जब तक मैं जिंदा हूं तब तक समझौता नहीं करूंगी।

TMC सरकार पर लगाम कसने के लिये राष्ट्रपति शासन

उधर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना किया और उन पर भ्रष्टाचारियों का साथ देने का आरोप लगाया। सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि ममता बनर्जी नाटक कर रही हैं और अपने भ्रष्ट एवं दागी सहयोगियों को बचाने के लिये संवैधानिक संकट पैदा कर रही हैं। सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए लिखा “भ्रष्ट मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल सरकार पर लगाम कसने के लिये राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए।”

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...