Breaking News

बसपा के पूर्व विधायक वहाब चौधरी पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी

गाजियाबाद में एक दुखद घटना सामने आई, जहां शाहिर हुसैन नाम के एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने पूर्व बसपा विधायक वहाब चौधरी और मुरादनगर नगर पालिका के एक अधिकारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अपनी जान दे दी।

👉पृथ्वी से 450 किलोमीटर उपर चीन ने कर दिखाया कमाल, एक्‍सपेरिमेंट के तहत हो रही है खेती

बसपा के पूर्व विधायक वहाब चौधरी पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी

आत्महत्या के प्रयास से पहले, हुसैन ने कथित उत्पीड़न का विवरण देते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड किया और कई लोगों पर आरोप लगाया, जिनमें पूर्व बसपा विधायक वहाब चौधरी, मुरादनगर नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी अभिषेक कुमार, मुमताज और इमरान नाम के दो वकील और साथ ही एक अन्य व्यक्ति शामिल थे। धर्मी. आत्महत्या के प्रयास के बाद, हुसैन की पत्नी वालिसा ने उन्हें बचाया और एक निजी अस्पताल ले गईं। दुर्भाग्य से, हुसैन जीवित नहीं बच सके और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

अपने पति के आरोपों और दुखद घटना के जवाब में, वालिसा ने वीडियो में उल्लिखित व्यक्तियों के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज की। हुसैन के आरोपों की वीडियो रिकॉर्डिंग तब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई है। पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा ने पुष्टि की कि हुसैन की पत्नी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। एफआईआर में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 लगाई गई है, जो आत्महत्या के लिए उकसाने से संबंधित है।

आरोपियों में से एक वहाब चौधरी ने पहले 2012 से 2017 तक मुरादनगर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक के रूप में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का प्रतिनिधित्व किया था। इसके अलावा, वह मुरादनगर नगर पालिका के वर्तमान अध्यक्ष की पत्नी हैं। गौरतलब है कि वहाब चौधरी को पहले 2021 में गाजियाबाद में एक 18 वर्षीय व्यक्ति की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अपने एक भतीजे और एक अन्य व्यक्ति के साथ कथित हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना करना पड़ा।

About News Desk (P)

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...