Breaking News

मनीष गुप्ता हत्याकांड : फरार इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के रामगढ़ताल क्षेत्र में स्थित एक होटल में कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता चर्चित हत्याकाण्ड मामले में पुलिस ने आरोपी थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पुलस ने फरार आरोपी थाना प्रभारी जे.एन. सिंह और चौकी प्रभारी अक्षय कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जांच एसआईटी को साैंपी गई थी। गौरतलब है कि कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र निवासी प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की गोरखपुर के होटल में अपने तीन दोस्तों के साथ ठहरे हुए थे। 27 सितम्बर की रात चेकिंग के नाम पर पुलिस की टीम होटल पहुंची और श्री गुप्ता की पटाई की जिसके कारण उसकी मौत हो गई थी।

इस मामले में मनीष गुप्ता की पत्नी की तहरीर पर छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने आरोपियों को निलंबत कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया था। फरार हत्यारोपियों में थाना प्रभारी निरीक्षक जगत नारायण सिंह, एसआई अक्षय कुमार मिश्रा, उप निरीक्षक विजय यादव, उपनिरीक्षक राहुल दुबे मुख्य आरक्षी कमलेश सिंह यादव और आरक्षी प्रशांत कुमार शामिल थे।

About Samar Saleel

Check Also

आत्मनिर्भर भारत में यूपी का योगदान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महात्मा गांधी खादी को केवल वस्त्र नहीं विचार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *