सलोन में हाईस्कूल की मानसी व इंटर में सौरभ ने मारी बाजी

सलोन/रायबरेली। सिटिजन पब्लिक इंटर कालेज में हाईस्कूल की छात्रा मानसी मिश्रा व सर्वोदय विद्यापीठ इंटर कालेज में इंटर के छात्र सौरभ सिंह ने मारी बाजी। हाईस्कूल टॉप 5 में सिटिजन स्कूल की छात्रा मानसी मिश्रा ने 88.3 प्रतिशत व आयशा सिद्दीकी 88 प्रतिशत, मॉडर्न पब्लिक स्कूल की पूर्णिमा मौर्या 87.83 व दीपांशु शर्मा 87.83 प्रतिशत तो सिटिजन स्कूल के आदर्श सिंह ने 86.30 प्रतिशत अंक पाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

जबकि इंटरमीडिएट के टॉप 5 में सर्वोदय विद्यापीठ के छात्र सौरभ सिंह ने 82.8 प्रतिशत, आमिना राष्ट्रीय विद्यालय की छात्रा रिचा तिवारी ने 82 प्रतिशत, सिटिजन विद्यालय की छात्रा अदिति पांडेय ने 81.40, आमिना राष्ट्रीय विद्यालय के छात्र मो. कासिफ ने 80 प्रतिशत तो वंही सिटिजन पब्लिक इंटर कालेज की छात्रा अंबिता रावत ने 79.40 प्रतिशत अंक पाकर क्षेत्र को गौरवांवित किया है।

Loading...

सिटिजन विद्यालय के प्रबंधक राकेश शुक्ला, सर्वोदय विद्यापीठ के प्रधानाचार्य अमित भारती, मॉडर्न पब्लिक इंटर कालेज की प्रधानाचार्य शबा चौधरी व आमिना इंटर कालेज के प्रधानाचार्य मो. वसीम ने क्षेत्र के अभिभावकों व छात्र छात्राओं को बधाई देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वीरांगना समारोह में सम्मानित हुई सारिका दुबे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चन्दौली। पन्ना धाय स्मृति सेवा न्यास द्वारा संयुक्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *