Breaking News

रेडियो कार्यक्रम में CMS छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को मेयर संयुक्ता भाटिया ने सराहा

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के कम्युनिटी रेडियो द्वारा प्रसारण दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित रेडियो कार्यक्रम में CMS के विभिन्न कैम्पस के छात्रों ने सजीव रेडियो कार्यक्रम का प्रसारण किया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया मौजूद थीं। उन्होंने छात्रों की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि, “CMS छात्र अपनी शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ ही बहुमुखी प्रतिभा से लखनऊ का गौरव बढ़ा रहे हैं।”

रेडियो कार्यक्रम में CMS छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को मेयर संयुक्ता भाटिया ने सराहा

इस अवसर पर मेयर संयुक्ता भाटिया ने भी CMS स्टूडियो से सजीव कार्यक्रम में भाग लिया तथापि इस दौरान ने मेयर श्रीमती भाटिया से अपने अपने सवाल पूछे और जानकारी प्राप्त की। छात्रों ने अपने सवालों में पर्यावरण की चुनौती, लखनऊ को स्वच्छता मिशन में पहले स्थान दिलवाने के अलावा, मेयर से उनके व्यक्तिगत जीवन के अनुभवों के बारे में भी प्रश्न किये।

इससे पहले, सजीव रेडिया कार्यक्रम का शुभारम्भ CMS संस्थापिका-निदेशिका डा. भारती गाँधी से सम्बोधन से हुआ। इस अवसर पर संस्थापक डा. जगदीश गाँधी व कानपुर रोड कैम्पस की वरिष्ठ प्रधानाचार्या डा. विनीता कामरान भी भी उपस्थित रहीं। इस अवसर पर सी.एम.एस. रेडियो व फिल्म्स के विभागाध्यक्ष आरके सिंह ने सभी को प्रसारण दिवस की शुभकामनाएं दी।

About reporter

Check Also

संविधान खतरे में नहीं, सपा, बसपा और कांग्रेस का राजनीतिक अस्तित्व खतरे में है

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 प्रधानमंत्री मोदी के नाम की ...