Breaking News

भुवनेश सिंघल के घर आकर विधायक ने लिया राम मंदिर के लिए समर्पण

दिल्ली। राम मंदिर समर्पण निधि अभियान के तहत भजनपुरा निवासी कवि व भाजपा नेता भुवनेश सिंघल ने अपने निवास पर दिल्ली विधानसभा के मुख्य सचेतक प्रतिपक्ष क्षेत्रिय विधायक अजय महावर व संघ के विभाग प्रचारक श्रवण कुमार के हाथों में चौबीस राम भक्तों से चैक व कैश भेंट करवाये जिसमें कुल समर्पण राशि एक लाख रूपये से अधिक रही।

इसमें इक्कीस सौ रूपये से लेकर इक्कीस हजार तक के लगभग 12 चैक व 12 नकद धनराशि मंदिर हेतु समर्पण के रूप में प्राप्त की गई। इस अवसर पर विधायक अजय महावर ने कहा कि इस प्रकार उत्साह के साथ राम भक्तों का राम जन्मभूमि मंदिर के लिए समपर्ण राशि देना इस बात का संकेत है कि लोगों के मन में राम के प्रति आस्था उनके मंदिर को दी जा रही समर्पण राशि के रूप में प्रकट हो रही है।

वहीं संघ के विभाग प्रचारक श्रवण कुमार ने कहा कि हमारा लक्ष्य हर घर से भगवान राम के मंदिर के लिए समर्पण राशि संग्रह कर घर घर अलख जगाना है ताकि हर घर से गिलहरी जैसा योगदान राम के मंदिर के लिए हो सके और इस योगदान के माध्यम से प्रभु राम के आदर्शों को आत्मसात करने का कार्य किया जा सके। इस अवसर पर संघ के जिला कार्यवाह प्रवीण पहाड़ीवाल, नगर कार्यवाह रूपेश गुप्ता, भाजपा मण्डल अध्यक्ष राज सिंह, घौंडा अध्यक्ष दिनेश अच्छवान, भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश धामा व जिला कोषाध्यक्ष सुशील चौधरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Loading...

इस अवसर पर भुवनेश सिंघल ने स्वयं ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रूपये का चैक भेंट करने के साथ-साथ अपने पूरे परिवार से भी राम मंदिर के लिए अलग-अलग समर्पण राशि भेंट करवाई। सिंघल ने कहा कि राम मंदिर के लिए दी जाने वाली धनराशि हमारे उन सभी पूर्वजों के लिए तर्पण के समान है जो विगत पांच सौ वर्षों के कालखण्ड में इस मंदिर के निर्माण का सपना अपनी आंखों में लिए स्वर्ग सिधार गए।

धनराशि समर्पण करने वालों में मुख्य रूप से सुमन मित्तल, सतीश कुमार, कविता मंगला, अमर झा, विपिन कुमार, मनीष कुमार, अंतर्यामी जोशी, राहुल डांगी पांचाल, मोहन सिंघल, शकुन्तला देवी, वैभव सिंघल, मानसी, स्वाति, सारिका सिंघल, मोहन सत्यपथी, पवन झा, विदित कौशिक, डा. विष्णु दत्त शर्मा, रजत कश्यप, आर. एन. जोशी, वी. के. पाण्डेय, अनिल श्रीवास्तव, अमित मेहता व संजय शुक्ला आदि रहे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ नगर निगम व भारत बायोगैस एनर्जी लिमिटेड तथा जेबीएम रिन्यूबल प्राइवेट लिमिटेड के मध्य हुआ करार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन की प्रेरणा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *