Breaking News

मोदी सरकार अपने चुनिंदा उद्योगपतियों से राजधर्म वफादारी निभा रही है : सुनील सिंह

बढ़ती महंगाई को लेकर लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर पूर्ववर्ती सरकार और वर्तमान दोनों ही सरकारों को नाटकी करार देते हुए कहा है कि महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सपा, बसपा और सरकार में भाजपा के नेता रोते-बिलखते हुए कई प्रकार के नाटक करते है। लेकिन सत्ता मिलते ही सपा बसपा इन बातों को भूल जाती है। अब खुद महंगाई और बेरोजगारी का दंश देकर जनता को रुला रहे हैं, जबकि सत्य तो यह है बेरोजगारों के लिए सरकार के पास किसी भी प्रकार की योजना नहीं है आज कच्चे तेल की कीमतें कम होने के बावजूद मोदी सरकार आम लोगों की परवाह न करते हुए पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर रही है।

पेट्रोल 100 का आंकड़ा पार कर चुका है, जिसे खरीदना आम लोगों के बस से बाहर हो रहा है। महंगाई के मुद्दे पर भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए चौधरी सुनील सिंह ने ने यह तीखी प्रतिक्रिया जारी की है। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा है कि दुनिया के अन्य देशों ने अपने टैक्स कम कर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी कर अपनी जनता को राहत दे रहे हंै, लेकिन मोदी सरकार अपने चुनिंदा दो तीन उद्योगपतियों से राजधर्म वफादारी निभा रही है।

कोरोना काल की संकट घड़ी में भी सरकार ने पेट्रोल, डीजल, खाद्य तेल, रसोई गैस व अन्य खाद्य सामग्रियों में अप्रत्याशित बढ़ोतरी कर जनता को खूब रुलाया है। भाजपा समर्थक परेशान जनता को खाना-पीना बंद करने तथा अपने वाहनों का इस्तेमाल न करने की बेतुकी सलाह दे रहते हैं। किसान महीनों से सड़कों पर हैं और हर वर्ग तनावग्रस्त हो परेशान है। प्रदेश की जनता ऐसी निदर्यी सरकार को उखाडऩे के मूड में है।

About Samar Saleel

Check Also

एसबी पब्लिक इंटर कालेज में विकास के उदेश्य को बढ़ावा देने के लिए विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...