Breaking News

Modi-Yogi-Rahul कर्नाटक में महासंग्राम रैलियों को करेंगे संबोधित

Modi-Yogi-Rahul आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव में रैलियों को संबोधित करेंगे। रैलियों की जंग अब दिलचस्प मोड़ पर आ गई है। कर्नाटक में दोनों मुख्य विपक्षी एक ही दिन आमने सामने होंगे और कर्नाटक की जनता को अपनी ओर आकर्षित करने की ​कोशिश करेंगे। पीएम मोदी के शंखनाद से जनता कर्नाटक में इस बार चुनावी मैदान में पासा पलटने के लिए तैनात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को कर्नाटक के गुलबर्गा, बेल्लारी और बेंगलुरु में रैली को संबोधित करेंगे। जिसमें पीएम मोदी नॉर्थ कर्नाटक में लिंगायत समुदाय को अपनी ओर आकर्षित करने पर जोर देंगे। वहीं बेल्लारी क्षेत्र में भाजपा की मजबूती को देखते हुए कांग्रेस बहुचर्चित रेड्डी बंधुओं के गढ़ में सेंध लगाने की कोशिश करेगी।

Modi-Yogi-Rahul, कांग्रेस ऐड़ी चोटी का दम लगाने में जुटी

कांग्रेस कर्नाटक में ऐड़ी चोटी का दम लगाने में जुटी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपना 8वां दौरा कर चुके हैं। इसके बावजूद कांग्रेस कहीं न कहीं अपनी कमजोरी को भांपते हुए किसी कमी को नहीं छोड़ना चाहती है। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव की वोटिंग होगी। दो दिवसीय कर्नाटक दौरे के दौरान राहुल गांधी गुरुवार को बीदर जिले के औरद, भाल्की और हुमनाबाद इलाके में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी 7 मई से 10 मई तक फिर से राज्य का दौरा करेंगे।

कर्नाटक में सीएम योगी भरेंगे हुंकार

गुजरात और त्रिपुरा में सफल प्रचार के बाद बीजेपी के यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी कर्नाटक चुनाव में प्रचार के लिए उतरेंगे। पार्टी सीएम योगी की लोकप्रियता को कर्नाटक में भी भुनाना चाहती है। जिसके कारण प्रचार के अंतिम दौर में सीएम योगी की लगभग 35 से अधिक रैलियां होंगी। सीएम योगी अपने प्रचार अभियान की शुरुआत दक्षिण कन्नड़ क्षेत्र से करेंगे। कर्नाटक में सिद्धारमैया और सीएम योगी के बीच वार-पलटवार की स्थिति बनती रही है। ट्विटर पर भी दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग चलते रहे हैं। जिससे अब दोनों नेता आमने सामने प्रचार में उतरकर अपना आक्रामक प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगे।

Loading...

रिपोर्ट—संदीप वर्मा

Jharkhand nikay चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को किया साफ

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सांसदों को अब नहीं मिलेगा सस्ता खाना, संसद कैंटीन से हटेगी सब्सिडी

संसद की कैंटीन में सांसदों को सब्सिडी दिया जाता है जिससे की वहां मिलने वाला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *