Breaking News

मोहम्मद सहील अवध विवि के बने उप कुलसचिव

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के सहायक कुलसचिव मोहम्मद सहील विश्वविद्यालय के उप कुलसचिव बनाये गए। उत्तर प्रदेश सेवा आयोग, प्रयागराज के चयन वर्ष 2023-24 के सापेक्ष राज्यपाल की संस्तुति के उपरांत मोओं सहील को सहायक कुलसचिव से प्रोन्नत कर उप कुलसचिव बनाया गया। सर्वप्रथम विवि की कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल ने मोo सहील को उप कुलसचिव बनाये जाने पर बधाई दी।

मोहम्मद सहील अवध विवि के बने उप कुलसचिव

इन्होंने विश्वविद्यालय में सोमवार को उप कुलसचिव के पद का दायित्व सम्भाल लिया है। मोओं सहील, विश्वविद्यालय में 19 अगस्त 2020 से 31 दिसम्बर 2023 तक सहायक कुलसचिव के पद पर रहे।

👉राम राज्य आ रहा है… प्राण प्रतिष्ठा और 2024 के चुनाव शुभ होंगे, सत्येंद्र दास बोले- नया साल अहम

इन्होंने विवि में सहायक कुलसचिव के पद पर रहते हुए प्रशासनिक दायित्वों में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अयोध्या के सातवें दीपोत्सव में कुलपति के निर्देश पर 51 घाटों पर कर्मियों के सहयोग से चिन्हित स्थानों पर मार्किंग का कार्य एक सप्ताह में सम्पन्न कराया।

मोहम्मद सहील अवध विवि के बने उप कुलसचिव

इन्हीं मार्किंग स्थलों पर वालटिंयर्स द्वारा 22 लाख से अधिक दीए प्रज्जवलित कर छठी बार गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में नाम दर्ज हुआ। मोहम्मद सहील ने बीएससी विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालय बहराइच व एमएससी लखनऊ विश्वविद्यालय से किया है।

👉अदालत में ASI टीम बोली, चार सप्ताह तक सर्वें रिपोर्ट न की जाए सार्वजनिक, अब कल आएगा आदेश

मोहम्मद सहील की इस उपलब्धि पर कुलसचिव डाॅ अंजनी कुमार मिश्र, वित्त अधिकारी पूर्णेन्दु शुक्ल, परीक्षा नियंत्रक उमानाथ, उप कुलसचिव दिनेश कुमार मौर्य, डाॅ रीमा श्रीवास्तव सहित विश्वविद्यालय के शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने बधाई।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...