Breaking News

मॉम टू बी एक्ट्रेस बिपाशा बसु बांद्रा में हुई स्पॉट, ओरेंज कलर के काफ्तान में दिखी बेहद स्टाइलिश

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इस वक़्त अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। बिपाशा जल्द ही पति करण सिंह ग्रोवर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली है।हाल ही में प्रेग्नेंस बिपाशा बासु को बांद्रा में स्पॉट किया था. आपको बता दें कि जल्द ही बिपाशा मां बनने वाली हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को दी थी.

खैर, बिपाशा बसु की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें देख फैंस खुश होने की बजाय परेशान हो रहे हैं.वैसे तो बिपाशा बसु अपने मेटरनिटी वियर में हमेशा की ही तरह खूबसूरत दिख रही थीं.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात 2015 में आई हॉरर मूवी अलोन’ के सेट पर हुई थी। करीबन एक वर्ष डेट करने के उपरांत बिपाशा ने अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से विवाह रचा लिया।

अभिनेत्री ने इसी वर्ष अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थीं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के उपरांत से ही अभिनेत्री हमेशा ही अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते की तस्वीरें साझा करती हैं।उन्होंने ऑरेंज कलर की प्रिंटेड काफतान स्टाइल मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी. सेंटर पार्टेड हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने फ्रैश लुक को कम्पलीट किया था.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...