Breaking News

औरैया में अधिक से अधिक सैंपलिंग कराई जाए: सुनील कुमार वर्मा

औरैया। जिले में अचानक से बढ़ते हुए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि भारत के कई राज्यों में दोबारा कोरोना संक्रमण का फैलाव हो रहा है, इसलिए संक्रमण के फैलाव पर रोक लगाने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाईन का अनुपालन सख्ती से कराना होगा।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि जिलाधिकारी वर्मा व पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम की संयुक्त अध्यक्षता में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव और सुरक्षा के मद्देनजर कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गयी। जिसमें जिलाधिकारी ने कोविड-19 की टेस्टिंग की गति बढ़ाने का निर्देश देते हुए कहा कि जिला स्तरीय अधिकारी अपने अधीनस्थों को वैक्सीन अवश्य लगवाएं जिन कर्मचारियों ने वैक्सीन की पहली डोज ले ली है, उन्हें समय से दूसरी डोज दिलवाई जाए यदि इसमें किसी अधिकारी या कर्मचारी द्वारा लापरवाही बरती जाती है तो उसका वेतन रोकने की कार्रवाई भी की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने भी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह लोगों से सामाजिक दूरी और मास्क पहनने का पालन अवश्य करवाएं एवं भीड़ भाड़ ना होने दें। लोगों से कोविड-19 के निर्देशों का पालन करवायें। बैठक में एडीएम रेखा एस चौहान मौजूद रही।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया में 282 नये मरीज, दो की मृत्यु

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में गुरुवार को 282 नये कोरोना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *