Breaking News

व्यापारी के घर में घुसकर रिवाल्वरों की नोंक पर 60 लाख से अधिक की लूट

औरैया। जिले के कस्बा बिधूना में रिवाल्वरों की नोंक पर एक बड़े व्यापारी के घर में घुसे बदमाशों ने परिजनों के साथ मारपीट कर बड़ी मात्रा में जेवरात व 24 लाख रुपए की नगदी समेत करीब 60 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है, जिससे कस्बे के व्यापारियों में भय व दहशत का माहौल व्याप्त है।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कस्बा बिधूना में टाटा पाइप व हार्डवेयर के थोक व्यापारी धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता उर्फ कल्लू के घर में रिवाल्वर की नोंक पर घुसे बदमाशों ने जमकर तांडव मचाते हुए जहां परिजनों के साथ मारपीट की वहीं बड़ी मात्रा में नगदी व जेवरात लूट ले गये।

व्यापारी पुत्र रिषभ गुप्ता ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह बीती रात्रि करीब 11:30 बजे आगरा से घर लौटा था उसने जैसे ही मकान का शटर खोला तभी नकाबपोश चार बदमाशों ने गाली-गलौज करते हुए उसे रिवाल्वर की नोंक पर ले लिया और जीना से ऊपर ले गए व अंदर के दरवाजे न खुलवाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी तब उसने आवाज दी तो उसकी मां ने दरवाजे खोल दिए।

जैसे ही दरवाजे खुले कुछ बदमाश अंदर घुस गये और व्यापारी पिता कल्लू गुप्ता, मां तनू गुप्ता व दादी संतोष गुप्ता के साथ मारपीट कर सभी को जान से मारने की धमकी देते हुए अन्य कमरों के ताले खुलवा कर उनमें आरटीजीएस के लिए रखे 24 लाख रुपए नगद समेत करीब 35 लाख रूपए का जेवरात जिसमें सोने की करधनी, हथफूल, बेंदा, चार सैट गले के हार, पांच जोड़ी कुंडल, पांच जंजीर, आठ अंगूठी, मंगलसूत्र, सोलह चूड़ी, बुंदे आदि के अलावा सात सौ ग्राम वजन की चांदी की दो शील्ड लेट लीं। जिसके बाद बदमाश रिवाल्वर की नोंक पर रिषभ को नीचे लाये इस दौरान उनके द्वारा फोन करने पर बेला रोड़ की ओर से एक सफेद सफारी कार आयी जिस पर सवार होकर वह दुर्गा मंदिर की ओर भाग गये।

जिसके बाद पीड़ित व्यापारी ने थाने जाकर घटना से अवगत कराया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान कर चल रही है। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल का कहना है कि पीड़ित ने जो समय बताया है उसके अनुसार सीसीटीवी फुटेज में पीड़ित के साथ घर में न कोई संदिग्ध व्यक्ति अंदर घुसते दिखाई दिए हैं और न बाहर निकलते दिखाई दिए हैं।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

गौशालाओं में फैली अव्यवस्था पर दो पंचायत सचिव निलंबित, सीवीओ व बीडीओ का वेतन रोका

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में मंगलवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *