Breaking News

ज्यादातर लडको को लड़कियों की इन बुरी आदतों से आता है गुस्सा, आप भी हो जाए सावधान

यू तो लड़कियां लड़कों को किसी भी रूप में पागल कर सकती हैं, पर फिर भी लड़कियों की कुछ ऐसी आदते हैं जो लड़कों को उनका दीवाना बनाने की बजाए उन्‍हें चिड़चिडे़पन से भर देता है। उदाहरण के तौर पर लड़कियों का ज्‍यादा मेकअप लगाना, तैयार होने में ज्‍यादा वक्‍त लेना, खूब सारी शौपिंग करना, हमेशा कम खाना और हमेशा अपने लुक को लेकर संकोच जताना। ये सब आदते पुरुषों को बिल्‍कुल भी पसंद नहीं होती। और हम बताते है आपको लड़कियों को लड़को कि कौनसी बाते बुरी लगती है:-

# पुरुषों को महिलाओं का ज्‍यादा मेकअप लगाना ज्‍यादा पसंद नहीं होता। पुरुषों को वही लड़कियां अच्‍छी लगती हैं जो बिल्‍कुल प्राकृति दिखती हों।

# डेट पर गए हैं और बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक बातें करने के बजाए फोन में बिजी है तो सोच लीजिए उस लडके का पारा कितना चढ़ा होगा। चाहे ऑफिस का काम हो या कोई दोस्त का मेसेज, लड़के चाहती हैं कि
लड़कियां उन्हीं पर पूरा ध्यान देँ।

# अपने लुक को लेकर लड़कियां हमेशा से ही संकोची किसम की होती हैं। वे दूसरों को दिखाने के लिये लुभावने कपड़ों से ले कर तरह-तरह की हेयरस्‍टाइल आजमाती हैं। यह एक चीज और है तो पुरुषों को चिड़चिड़ा बना देता है।

# अगर लड़कियां किसी पार्टी या डेट पर जाती हैं तो, ज्‍यादा खाने से शर्माती हैं। हांलाकि ज्‍यादातर महिलाएं अक्‍सर डायटिंग पर ही होती हैं। जब लड़की कम खाएगी तो लड़के को भी कम खाना पडे़गा, जो कि लड़के में चिढ़ पैदा कर देता है।

About News Room lko

Check Also

रिश्ते में पार्टनर कर रहा आपका इस्तेमाल, इन बातों से करें पहचान

कई बार आप किसी रिश्ते में तो होते हैं लेकिन आपको खुशी या सुकून नहीं ...