Breaking News

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस शानदार खिलाड़ी पर बनेगी फिल्म, ये एक्ट्रेस निभाएंगी इनकी भूमिका

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी एक ऐसी तेज गेंदबाद हैं, जो कि भारत के क्रिकेट इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ. अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस शानदार खिलाड़ी पर फिल्म बनने जा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने के लिए मेकर्स ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को चुना है. कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा शनिवार को कोलकाता पहुंची, जहां पर फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. यह शूटिंग ईडन गार्डन में होगी.

ईडन गार्डन में होनी वाली शूटिंग के कई सीन मैदान और ड्रेसिंग रूम में शूट किए जाएंगे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अनुष्का शर्मा जब शूट करेंगी तब झूलन गोस्वामी भी उनके साथ होंगी.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बायोपिक का कुछ भाग मुंबई में भी शूट किया जाएगा. अनुष्का शर्मा के साथ झूलन भी मुंबई आएंगी और शूटिंग के दौरान उनकी हेल्प करेंगी.

37 वर्षीय झूलन गोस्वानी ने 2002 में टीम इंडिया के लिए अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे नेशनल टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक बनकर उभरीं. उन्होंने 10 टेस्ट, 182 वनडे और 68 टी 20 में भारतीय टीम के लिए खेले, जिसमें उन्होंने 321 इंटरनेशनल विकेट लेने में कामयाबी हासिल की.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...