Breaking News

कहां शुरू कहां खतम का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

• पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली कर रहीं हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू और लक्ष्मण उतेकर क्रिएशन में उनका साथ देंगे आशिम गुलाटी

बॉलीवुड के ऑन-स्क्रीन सनसनी के लिए मंच प्रदान करते हुए भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स ने अपने आगामी युवा फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ का मोशन पोस्टर आज रिलीज किया। इस फिल्म के जरिए पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली म्यूजिक से सिल्वर स्क्रीन की ओर रुख कर रहीं हैं। अपने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग चार्टबस्टर्स से लोगों का दिल जीतने के बाद, ध्वनि अब फिल्म डेब्यू कर दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कहां शुरू कहां खतम का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ फेम लक्ष्मण उतेकर और ऋषि विरमानी द्वारा लिखित, यह फिल्म ह्यूमर, हार्ट और अप्रत्याशितता के मोड़ का एक आकर्षक मिश्रण होगा। ‘छावा’ के साथ, लक्ष्मण उतेकर की कहानी कहने का जादुई अंदाज फिल्म कहां शुरू कहां खतम में एक बार फिर से नज़र आयेगा जो यह सवाल पूछता है, “क्या अंत वास्तव में शुरुआत है?”

शूट करने में लगे तीन साल, 800 घंटे की फुटेज से बनाए तीन एपिसोड, यश को किया इस वजह से शामिल

मस्ती से भरा यह मोशन पोस्टर फिल्म के लीडिंग जोड़ी को दर्शकों से इंट्रोड्यूस करता है जिसमें ध्वनि भानुशाली दुल्हन के अवतार में और उनके साथ आशिम गुलाटी, जिन्हें आखिरी बार ‘जी करदा’ और ‘मर्डर मुबारक’ में देखा गया था। उनकी वाईब्रेंट केमिस्ट्री और प्लेफुल टेंशन भरपूर लाइफ एक अरेंज एक्सीडेंटल लव स्टोरी में बदलने लगती है। फिल्म में सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा जैसे दिग्गज भी शामिल हैं।

कहां शुरू कहां खतम का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

‘कहां शुरू कहां खतम’ लोगों को सरप्राइस और मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि प्यार हमेशा मोस्ट अन एसपेक्टेड ट्विस्ट के साथ अपना रास्ता खुद खोज लेता है।लक्ष्मण उतेकर की कहां शुरू कहां खतम में ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी अहम भूमिका में नज़र आयेंगे, सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘स्त्री 2’ का जलवा बरकरार, लाखों में पहुंची ‘वेदा’ की कमाई, जानें ‘खेल-खेल में’ का हाल

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन की इस यंग म्यूजिकल फैमिली एंटरटेनर फिल्म को विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उतेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

राधाष्टमी के अवसर पर किया गया “मेरी लाडली के दर से कोई खाली न गया” भजन के पोस्टर का विमोचन

लखनऊ/वृंदावन। श्री धाम वृंदावन स्थित चंद्रोदय मंदिर की गौशाला में राधा अष्टमी के पावन अवसर ...