Breaking News

अयोध्या को विश्व की धार्मिक नगरी के रूप में विकसित किया जा रहा है- सांसद

अयोध्या। सांसद लल्लू सिंह ने बीकापुर विधान सभा के आधा दर्जन गांवों में चौपाल लगाया। उन्होंने सीवार, बरईकला, बरसेण्डी, हरिदास का पुरवा, पिरखौली, कोटडीह, रामपुर ग्रन्ट, अशोगीपुर, महोली में चौपाल के माध्यम से जनता से संवाद किया। जनचौपाल में पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा सांसद का स्वागत किया गया।

अयोध्या को विश्व की धार्मिक नगरी के रूप में विकसित किया जा रहा है- सांसद

चौपाल में सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के दो कार्यकाल में देश ने अभूतपूर्व विकास देखा। देश के सभी नागरिक इस विकास के साक्षी है। अयोध्या को विश्व की धार्मिक पर्यटन की राजधानी के रूप में विकसित किया जा रहा है।

राष्ट्र हित है सर्वोपरि- लल्लू सिंह

सरकार ने अन्त्योदय के उद्देश्य को साकार करने और समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया है। पीएम मोदी के कार्यकाल में युवाओं को नए अवसर मिले है, किसान समृद्धशाली हुए हैं। गरीबों के जीवन में सुधार हुआ है। महिलाओं का उत्थान हुआ है। श्रमिकों को सम्मान मिला है।

अयोध्या को विश्व की धार्मिक नगरी के रूप में विकसित किया जा रहा है- सांसद

विधायक अमित सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में भारत विकसित भारत की ओर तेजी से बढ़ रहा है। सरकार के मूल में लोक कल्याण की भावना निहित है। सरकारी योजनाओं का लाभ सभी पात्र व्यक्तियों को बिना भेदभाव दिया गया है।

कुलदीप यादव दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच से पहले हो पाएंगे फिट? आया बड़ा अपडेट

इस दौरान कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू, विनोद गौड़, भूपेन्द्र सिंह बल्ले, वेद गुप्ता, सच्चिदानंद तिवारी, मालिक राम रावत सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की उपस्थिति रही।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...