Breaking News

भारत में आ रहा 5,000mAh बैटरी वाला Motorola का धांसू स्मार्टफोन, क्या करेगा इन कंपनियों की छुट्टी

कोरोना महामारी (Covid 19) की वजह से साल 2020 में टेक कंपनियों को काफी ज्यादा भारी नुकसान का भुगतान करना पड़ा। लेकिन नए साल का आगाज होने के शुरूआती दिनों से ही Motorola, Samsung, Nokia सहित बड़ी–बड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों को खुश करने के साथ एक से बढ़कर एक दमदार स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करने की कोशिश में जुटी हुई हैं।

कंपनियां 2G, 3G और 4G के बाद 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च करती हुई दिख रही हैं। ऐसे में स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola अपने नए हैंडसेट Moto E7 Power पर बहुत ही तेजी से काम कर रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। वहीं अब टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने Moto E7 Power के फीचर्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक Moto E7 Power स्मार्टफोन को बहुत जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध करवाया जायेगा। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में Helio G25 प्रोसेसर दिया जाएगा। हालांकि इस स्मार्टफोन को लेकर फिलहाल अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आयी है।

Moto E7 Power Specification

Loading...

लीक हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक मोटो ई7 पावर में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध करवाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार Moto E7 Power स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Motorola E6i Specifications

मोटोरोला मोटो ई 6 आई फोन में 6.1 इंच एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल है। इसमें 3000mAh बैटरी दी गई है और इसमें 2GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। इसके अलावा फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट भी शामिल किये गए हैं।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

नौकरी करने वालों के लिए खुशखबरी, कोरोना के बाद मार्केट में आया उछाल, इस साल बढ़ेगी इतनी सैलरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पिछले साल चीन से आए कोरोना ने लाखों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *