Breaking News

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के शानदार नतीजों पर मुकेश अंबानी ने जारी किया बयान

मुंबई। देश के अग्रणी व्यवसायी और रिलायंस इंंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी ने इंडस्ट्री के नतीज़ों को देखते हुए अपना एक बयान ज़ारी किया है। उन्होंने कहा है कि – “दुनिया भर के ऊर्जा बाज़ारों को भूराजनीतिक परिस्थियों ने बाधित किया है। दूसरी ओर, माँग में लगातार बढ़ोतरी हुई है और उत्पादों की मार्जिन में बेहतरी देखी गई है। कच्चे तेल के बाजार में उथल-पुथल के साथ ही माल की ढुलाई की लागत के बढ़ने से कई चुनौतियों सामने थीं, लेकिन इन सबके बावजूद, O2C व्यवसाय ने अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के शानदार नतीजों पर मुकेश अंबानी का बयान

अंबानी ने आगे कहा कि “मैं अपने कंज्यूमर प्लेटफॉर्म्स की प्रगति से काफी खुश हूं। रिटेल व्यापार में हमारा ध्यान उपभोक्ता तक अपनी पहुंच बढ़ाने और उनको उत्पाद का बेहतर मूल्य दिलाने पर केंद्रित है। हमारी मज़बूत सप्लाई चेन और कई जगहों से सामान लाने की बेहतर क्षमता से हम आवश्यक चीज़ों की गुणवत्ता बेहतर बनाए रखते हुए क़ीमतों को कम रखने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आम ग्राहक को मुद्रास्फ़ीती के दबावों से बचा सकें।”

उन्होंने कहा कि “हमारे डिजिटल सेवा प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में ग्राहक जुड़ रहे हैं। जियो सभी भारतीयों के लिए डेटा उपलब्धता बढ़ाने की दिशा में काम कर रहा है। साथ ही मुझे मोबिलिटी और एफटीटीएच ग्राहकों की संख्या में सकारात्मक रुझान देखकर खुशी हो रही है।”

श्री अंबानी ने इंडस्ट्री की भविष्य की जानकारी देते हुए कहा कि “रिलायंस भारत की ऊर्जा सुरक्षा में निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। सोलर एनर्जी स्टोरेज सॉल्यूशंस और हाइड्रोजन ईको-सिस्टम में हमारा बिज़नस टेक्नोलॉजी लीडर्स के साथ पार्टनरशिप कर रहा है। ये साझेदारी हमें सभी भारतीयों के लिए स्वच्छ, हरित और किफ़ायती ऊर्जा के सपने को साकार करने में मदद करेगी।“

About reporter

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...