Breaking News

मुकेश वर्मा ने दाखिल किया नामांकन, साधा बीजेपी पर निशाना

फिरोजाबाद। भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर साइकिल की सवारी करने वाले शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुकेश वर्मा ने आज इसी सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया. जिला मुख्यालय पहुंचकर मुकेश वर्मा ने अपने प्रस्तावकों के साथ नामांकन किया. वह मीडिया से भी मुखातिब हुए. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी को दलित, पिछड़े,शोषित लोग हिन्दू नजर नहीं आते है. यह पार्टी आतताइयों की है. उनसे जब पूछा गया कि पांच साल में उन्हें इन सब बातों का ध्यान क्यों नहीं आया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में 300 से अधिक सवाल विधानसभा में उठाये थे लेकिन किसी का जवाब नहीं दिया और तो और सरकार गुमराह करती रही।

अचार संहिता लगने के बाद भी मुझसे कहा गया कि काम हो जायेगा. उन्होंने कहा कि इन दिनों पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को रट्टू तोता बताया औऱ कहा कि वह आरएसएस की भाषा बोलते है।

इन नेताओं ने भी दाखिल किए नामांकन

गुरुवार को जिन प्रमुख राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए उनमें सपा के शिकोहाबाद से मुकेश वर्मा, जसराना से सचिन यादव, टूंडला से कांग्रेस की योगेश दिवाकर, शिकोहाबाद से बीजेपी के ओम प्रकाश वर्मा प्रमुख है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...